ब्रेकिंग न्यूज़
देश-विदेश ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन राज्य

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को समन जारी, बांद्रा पोलिस स्टेशन में हाजिर होने का नोटिस

मुंबई : इस वक़्त की बड़ी खबर मुंबई से सामने आ रही है जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने नोटिस जारी कर दिया है. उन्हें बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिर होने के लिए कहा गया है. कंगना को 23 नवंबर को और रंगोली को 24 नवंबर को पेश होने के लिए कहा गया है.

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस इससे पहले भी दो बार उन्हें समन भेज चुकी है. एक के जवाब में उन्होंने घर में शादी होने का जवाब दिया था वहीं दूसरे समन का उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. दरअसल, FIR के मुताबिक, कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट्स के जरिए सांप्रदायिक सदभाव बिगाड़ने और महाराष्ट्र सरकार का नाम बदनाम करने का काम किया है.

कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया था कि कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लेकर टीवी तक, हर जगह वह बॉलीवुड के खिलाफ बोल रही हैं. कंगना ने बॉलीवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा की है. वह लगातार आपत्तिजनक ट्वीट कर रही हैं जिससे न केवल धार्मिक भावनाएं आहत हुई बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इससे आहत हैं.

गौरतलब है कि बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. आईपीसी की धारा 295(a), 153 (a) और 124(a) के तहत ये FIR दर्ज की गई है और FIR MECR नंबर 3/20 है. बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए थे.

संबंधित पोस्ट

‘लेट इट रेन’ गीत को मिला मिलियन व्यूव, अभिषेक रे-अन्वेशा की जोड़ी ने किया कमाल

Hindustanprahari

राकांपा के बडे नेता और शरद पवार के खासमखास जीतेंद्र आव्हाड गिरफ्तार

Hindustanprahari

डॉ. महेंद्र भाटी ‘त्रिकाल’ (Dr. Mahendra Bhati “Trikal”) की ज्योतिष गणनाएं अक्सर सत्य साबित हुई

Hindustanprahari

यूपी के अट्ठारह जिलों में लगेंगी फूलन देवी की मूर्ति वीआईपी प्रमुख का ऐलान

Hindustanprahari

रेल यात्री कृपया ध्यान दे, तेजस एक्सप्रेस के बाद अब जयपुर-दिल्ली डबल डेकर ट्रेन बंद होने जा रही हैं

Hindustanprahari

‘तेरी आशिकी में’ म्यूजिक वीडियो में शांतनु भामारे और एलेना टुटेजा की शानदार जोड़ी 

Hindustanprahari