ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

बिज़2क्रेडिट अगले 5 वर्षों में भारत में 100 मिलियन अमरीकी डालर का निवेश करेगा

मुम्बई। बिज़2क्रेडिट, लघु व्यवसाय वित्तपोषण के लिए एक ऑनलाइन बाज़ार प्रदाता, अगले 5 वर्षों में 100 मिलियन अमरीकी डालर का निवेश करके भारत में विस्तार पर नज़र गड़ाए हुए है। कंपनी ने पिछले कुछ महीनों में कई नए ग्राहकों की जीत के साथ भारत में कारोबार में उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज की है। इस प्रकार, भारतीय बाजार की इस क्षमता को देखते हुए, फर्म और भी अधिक छलांग लगाने और भारत में परिचालन में अत्यधिक निवेश करने के लिए तैयार है। यह निवेश मुख्य रूप से अनुसंधान एवं विकास, संचालन और कार्यबल के निर्माण में खर्च किया जाएगा। कंपनी देश में युवा स्नातकों के लिए तकनीकी और सेवा-आधारित दोनों भूमिकाओं में रोजगार के कई नए अवसर ला रही है। बिज़2क्रेडिट की स्थापना 2007 में हुई थी और उसके यह छोटे व्यवसाय के वित्तपोषण के लिए अग्रणी ऑनलाइन बाज़ार बन गया है, जिसने पूरे यूएस बिज2क्रेडिट में हजारों कंपनियों के लिए लघु व्यवसाय निधि में $8 बिलियन से अधिक की व्यवस्था की है, अग्रणी बैंकों के लिए कस्टम डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म समाधानों में अपनी उद्योग-अग्रणी तकनीक का विस्तार कर रहा है।
इस बड़ी घोषणा पर टिप्पणी करते हुए रोहित अरोड़ा (सीईओ और सह-संस्थापक, बिज़2क्रेडिट) ने कहा कि हम भारत में अपने कारोबार में इतनी बड़ी वृद्धि देखकर खुश हैं, इससे हमें भारतीय परिचालन में और निवेश करने की उम्मीद है। अनिश्चितताओं के बावजूद कि कोरोनावायरस महामारी की दो लहरें सामने आई हैं, हमने 15 से अधिक नए क्लाइंट जीत के साथ राजस्व में भारी वृद्धि देखी है और अगले 10-12 महीनों में एक बड़ी छलांग पर नजर गड़ाए हुए है। उन्होंने आगे कहा कि मैं फिनटेक क्षेत्र के लिए पर्याप्त नए अवसर लाने के लिए सरकार की पहल की सराहना करना चाहता हूं जो इस क्षेत्र को एक बड़ी छलांग देता है। फिनटेक बिजनेस मॉडल अब एक उल्लेखनीय और सुसंगत ढांचे के साथ काम कर रहा है जो उद्यमियों, व्यापार मालिकों, मालिकों और यहां तक ​​कि बैंकों और एनबीएफसी को बड़ी जानकारी के माध्यम से जाने और अपने व्यवसायों में बेहतर विकल्प बनाने में सक्षम बनाता है।
घोषणा के साथ विनीत अरोड़ा (ग्लोबल सीटीओ और कंट्री हेड, बिज़2क्रेडिट इंडिया) ने कहा कि भारतीय बाजार में हमारी जैसी फिनटेक कंपनियों के लिए अपार संभावनाएं हैं और यह हमारे विकास के अगले चरण के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। हम बिज2क्रेडिट में भारतीय प्रतिभाओं में भारी निवेश करके और वैश्विक मोर्चे पर भारत को R&D के केंद्र के रूप में चित्रित करके मेक इन इंडिया कार्यक्रम के सरकार के मिशन का समर्थन करते हैं। उन्होंने आगे कहा, हमारे कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं, क्योंकि हम आने वाले 10-12 महीनों में कई गुना वृद्धि की तलाश में हैं, हम अपने व्हाइट-लेबल प्लेटफॉर्म को मजबूत करने के लिए सेवा-आधारित और तकनीकी प्रोफाइल दोनों के लिए आक्रामक रूप से भर्ती कर रहे हैं।

बिज़2क्रेडिट के बारे में बता दें कि यह लघु व्यवसाय वित्त पोषण का डिजिटल-प्रथम प्रदाता है। यह व्यापार मालिकों को एक स्वचालित लघु व्यवसाय वित्त पोषण मंच देने के लिए डेटा, नकदी प्रवाह अंतर्दृष्टि और नवीनतम तकनीक का लाभ उठाता है। अपनी स्थापना के बाद से बिज2क्रेडिट छोटे व्यवसायों के लिए ऑनलाइन फंडिंग प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छी जगह रही है। विश्व स्तर पर 350 से अधिक कर्मचारियों के साथ, हमारी टीम – शीर्ष इंजीनियरों, विपणक और डेटा वैज्ञानिकों से बनी – व्यापार ऋण समाधान में अगली पीढ़ी का निर्माण कर रही है।

संबंधित पोस्ट

नालासोपरा स्टेशन पर चोर (पाकिट मार) आरोपी को पकड़ कर GRP/BSR को सुपुर्द किया।

Hindustanprahari

राशिफल 31 जुलाई: इन 5 राशि वालों के बनेंगे अटके हुए काम, सुधरेगी आर्थिक स्थिति

डॉलर की मजबूती के चलते दबाव में सोना

Hindustanprahari

Update Aadhaar Address Online: जानिए किस तरह घर बैठे आधार कार्ड में ऑनलाइन अपडेट किया जा सकता है पता

हफ्ते के आखिरी दिन गिरावट के साथ खुले शेयर बाजार, RIL और HDFC के शेयर टूटे

धूम्रपान करने वालों के खिलाफ मध्य रेल का व्यापक अभियान – 160 व्यक्ति पकड़े गए

Hindustanprahari