ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

बारह करोड़ की डिमांड करीना की आफत में जान

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को रामायण आधारित फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए मांगना भारी पड़ गया. इससे पहले वो एक फ़िल्म के लिए छह से आठ करोड़ लेती हैं। सीता के रोल के लिए इतनी बड़ी रकम मांगे जाने पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इसके साथ ही उनका बायकॉट करने की चेतावनी भी दे जा रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को हाल में ट्रोल हुई हैं. उन्होंने रामायण पर आधारित एक फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए कथित तौर पर 12 करोड़ रुपए की मांग की थी. ऐसी खबरें सामने आने के बाद ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया गया. लोगों का कहना है कि वह करीना कपूर को सीता के किरदार में नहीं देखना चाहते.

ट्रोल्स ने फिल्म के बनने का भी विरोध किया और कहा कि अगर फिल्म में करीना कपूर खान सीता का किरदार निभाएंगी तो वह इसका बायकॉट करेंगे. हालांकि कुछ यूजर्स ने सीता के किरदार के लिए अन्य एक्ट्रेसेज के विकल्प भी सुझाए हैं. यूजर्स का कहना है कि सीता के किरदार के लिए कंगना रनौत, यामी गौतम, अनुष्का शेट्टी और कीर्ति सुरेश सबसे बेस्ट रहेंगे.

लोगों का कहना है कि करीना कपूर खान ने सीता मां के किरदार के लिए 12 करोड़ रुपए मांगा हैं. बता दें कि करीना कपूर से पहले इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण को भी अप्रोच किया गया था लेकिन बात नहीं बनी. हालांकि करीना को इसकी स्क्रिप्ट पसंद आ गई है, लेकिन फीस को लेकर मेकर्स और एक्ट्रेस के बीच बातचीत चल रही है.

वहीं, कई लोगों ने सीता के किरदार को निभाने के लिए कंगना रनौत का नाम लिया. एक यूजर ने लिखा,”मुझे लगता है कि कंगना रनौत सीता के किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस हैं.” वहीं, कई लोगों ने यामी गौतम का नाम लिया.

 

 

संबंधित पोस्ट

‘देखा तैनूं रोज़ रोज़’ में देव शर्मा और रियो 2.0 की रोमांटिक जोड़ी

Hindustanprahari

उलझते जीवन को सुलझाने का सार्थक प्रयास दर्शाता है फिल्म ‘ब्लेस यू’

Hindustanprahari

रुबीना दिलैक से कहा गया कि उनका फेस हार्स है, उन्हें निगेटिव रोल करनी चाहिए

Hindustanprahari

पंजाबी फिल्म ‘मेरा व्याह करा दो’ में रिश्तों के भावनात्मक पक्ष के साथ वैवाहिक बन्धन का बढ़िया संजोग

Hindustanprahari

आचार्य विद्यासागर की बायोपिक ‘अन्तर्यात्री महापुरुष – द वॉकिंग गॉड’ का ट्रेलर व म्यूजिक लॉन्च

Hindustanprahari

बी प्राक और खुशहाली कुमार का आया नया म्यूजिक वीडियो ‘धोखे प्यार के’ 

Hindustanprahari