ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़

फ्रॉड वैक्सीनेशन के बाद सांसद मिमी चक्रवर्ती की हालत बिगड़ी

मिमी हाल ही में एक वैक्सीनेशन कैंप में गई थीं. जहां पर उन्हें कोविड की नकली वैक्सीन लगा दी गई. रिपोर्ट के मुताबिक मिमी चक्रवर्ती, शनिवार को डिहाइड्रेशन और पेट दर्द महसूस कर रही थीं. यह वैक्सीनेशन के तुरंत बाद ही हुआ .

देश के कई हिस्सों में कोरोना के मामले सुस्त पड़ रहे हैं. तो कई हिस्सों में नए वेरिएंट डेल्टा प्लस के मामले भी सामने आ रहे हैं, जिससे लोगों की धड़कन एक बार फिर से बढ़ गई है. ऐसे में कोरोना संक्रमण को रोकने का एक ही उपाय नजर आता है, वैक्सीनेशन. कई लोग अभी भी वैक्सीन लेने से झिझक रहे हैं. वहीं सरकार की तरफ से लोगों को टीकाकरण का महत्व समझाने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में कोलकाता का फ्रॉड वैक्सीनेशन वाला मामला डराने वाला है. दरअसल तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद और बंगाली फिल्म एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती की तबीयत फ्रॉड वैक्सीनेशन की वजह से बिगड़ गई है.

मिमी हाल ही में एक वैक्सीनेशन कैंप में गई थीं, जहां पर उन्हें कोविड की नकली वैक्सीन लगा दी गई. रिपोर्ट के मुताबिक मिमी चक्रवर्ती, शनिवार को डिहाइड्रेशन और पेट दर्द महसूस कर रही थीं. यह वैक्सीनेशन के तुरंत बाद ही हुआ है. हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि उन्हें जो भी परेशानी हो रही है वह वैक्सीनेशन की वजह से हो रही है या किसी और वजह से.

फिल्म एक्ट्रेस के एक करीबी सहयोगी ने आजतक को बताया कि वह गंभीर डिहाइड्रेशन, लो प्रेशर और पेट में ऐंठन महसूस कर रही हैं. उन्होंने कहा कि TMC सांसद पहले से ही पित्त में कोलेस्ट्रॉल और फैटी लीवर की शिकायत से जूझ रही थीं. उनका इलाज भी चल रहा था.

इससे पहले वैक्सीनेशन कैंप में मिमी चक्रवर्ती को प्रमोटर की तरफ से निमंत्रण भेजा गया था. प्रमोटर देबनजन देब ने खुद को IAS अधिकारी बताया था. TMC सांसद को शक तब हुआ, जब वैक्सीनेशन के बाद उनके मोबाइल पर कोई मैसेज नहीं आया.

जबकि वैक्सीनेशन के बाद सभी के मोबाइल पर एक SMS आता है. मालूम करने पर पता चला कि उस कैंप में  टीका लेने वाले किसी भी शख्स के मोबाइल पर मैसेज नहीं आया था. जिसके बाद सांसद ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने फ्रॉड वैक्सीनेशन का खुलासा किया. इतना ही नहीं मुख्य आरोपी देबनजन देब को गिरफ्तार कर लिया गया.

संबंधित पोस्ट

सिंगर संदीप की ‘राइट टू लेफ्ट’ अलबम रिलीज, मिलियन व्यूज पार

Hindustanprahari

श्रम एवं रोजगार गारंटी विषय पर दिनेश गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली से सार्थक चर्चा की।

Hindustanprahari

करोड़ों का रेस ट्रैक बना पवार समेत कई नेताओं की कारों का पार्किंग

Hindustanprahari

प्रजापिता ईश्वरीय विश्वविद्यालय राजुला, गुजरात शाखा ने राजुला बस स्टैंड के कर्मचारियों के संग मनाया रक्षाबंधन।

Hindustanprahari

नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह अभिनीत फ़िल्म ‘कबाड़ – द क्वाइन’ एमएक्स प्लेयर पर होगी रिलीज

Hindustanprahari

Hindustan Prahari 12 April to 18 April 2022

Hindustanprahari