ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

फैसल खान की ‘फैक्टरी’ में शरद सिंह बने हैं उद्योगपति

मुम्बई। आगामी तीन सितम्बर 2021 को देश के सिनेमाघरों में एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘फैक्टरी’ प्रदर्शित होने जा रही है। यह फिल्म दो लोगों के लिए अति महत्वपूर्ण है और दोनों के कैरियर को एक नयी रफ्तार देने वाली साबित होगी, ऐसी उम्मीद है। प्रथम फिल्म के निर्देशक फैसल खान के लिए यह फिल्म निर्णायक होगी क्योंकि उनका एक निर्देशक के रूप में इसी फिल्म से आकलन होगा। दूसरा इस फिल्म के प्रतिनायक शरद सिंह को भी ‘फैक्टरी’ से ही एक मुक्कमल पहचान मिलेगी।

‘फैक्टरी’ में वह एक उद्योगपति (इंडस्ट्रियलिस्ट) हैं और भूमिका नकारात्मक है। इसमें एक गीत भी है जिसमें शरद सिंह के करतब को दर्शक देख सकेंगे। इसमें कॉमेडी और इमोशनल दृश्य भी है। फैसल खान के साथ लेखक अमित गुप्ता ने हर वर्ग के दर्शकों का खयाल रखते हुए बड़ी ही रोचक फिल्म लिखी है। शरद के अनुसार ‘फैक्टरी’ एक सम्पूर्णतः पैसा वसूल फिल्म है। आशा की जाती है, इससे शरद सिंह को एक समर्थ अभिनेता के रूप में बड़ी पहचान मिलेगी।
शरद सिंह ने राजा बुंदेला की ‘प्रथा’ से कैरियर की शुरूआत की थी जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका की थी और इरफान खान का सानिध्य प्राप्त हुआ था। ‘आरक्षण’ फिल्म में वह मनोज वाजपेयी के पीए थे। कॉमेडी फिल्म ‘बाँके की क्रेज़ी बारात’ में राजपाल यादव की ओर से यही पंडित होते हैं। सागर विश्वविद्यालय के कला स्नातक शरद सिंह का एक वेब सीरीज शीघ्र ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगा, जिसका शीर्षक है ‘व्हेयर आइ लॉस्ट यू’। इसमें शरद सिंह एक झक्की सर्किट प्रोफेसर के रूप में लेक्चर देते दिखाई देंगे। कुछ और बड़े बैनर की फिल्में भी हैं, पर फिलहाल तो शरद को संभालनी है अपनी ‘फैक्टरी’।

संबंधित पोस्ट

फिर से दिखेगा केजीएफ 2 में यश का पॉवरफुल एक्शन

Hindustanprahari

देशभक्ति फिल्म ‘नमो क्रांति’ को सेंसर बोर्ड ने दिया ‘यू’ सर्टिफिकेट

Hindustanprahari

दिव्यांग विशेष पर आधारित शॉर्ट फिल्म ‘डिजे़बल’ की शूटिंग पूर्ण

Hindustanprahari

अलाया एफ करेंगी एकता के साथ ‘यू टर्न’

Hindustanprahari

दंगल टीवी पर प्रसारित ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ शो में मुंह दिखाई रस्म के दौरान रो पड़ी धानी 

Hindustanprahari

राशिफल 27 जुलाई: आज इन राशिवालों को रहना होगा सावधान, संभलकर करें निवेश