ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

फिल्म ‘शशांक’ का ट्रेलर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर रिलीज

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके प्रशंसकों में निराशा के साथ ही बॉलीवुड में कई अहम सवाल पैदा हो गया। पिछले साल उनकी जीवन से प्रभावित फिल्म ‘शशांक’ की घोषणा हुई थी। अब फिल्म बनकर तैयार है जिसका ट्रेलर अभिनेता सुशांत सिंह के जन्मदिन 21 जनवरी को रिलीज किया गया।


बॉलीवुड में नेपोटिज़्म, माफिया गैंग, नशा और मशहूर स्टार सुशांत सिंह राजपूत के संदिग्ध हालत में हुई मृत्योपरांत उनसे प्रभावित फिल्म शशांक लगातार ख़बरों में है। सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फिल्म के बहिष्कार के लिए सोशल मीडिया पर एक अपील भी किया है। लेकिन अब कई क़ानूनी रुकावटों के बाद यह फिल्म प्रदर्शित होगी। फिल्म में शशांक का किरदार निभाने वाले अभिनेता रवि सुधा चौधरी बताते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए हम सभी उन्हें भावुक होकर याद कर रहे हैं। वक्त तेज़ी से आगे बढ़ता है लेकिन सुशांत सिंह के साथ जो हुआ वह बॉलीवुड की छवि को बहुत नकारात्मक बनाता है। यह फिल्म कई राज से पर्दा उठाएगी।
निर्माता मारुत सिंह एवं रमेश परमार ने बताया कि इसमें आर्य बब्बर एक बड़े फिल्म निर्माता का किरदार निभा रहे हैं। हम किसी प्रसिद्ध निर्माता का नाम नहीं लेना चाहते हैं, लेकिन बॉलीवुड में बड़े प्रोड्यूसर, स्टूडियो मिलकर माफिया नेटवर्क चलाते हैं और आउटसाइडर्स एक्टर्स और डायरेक्टर्स को आगे नहीं आने देते। फिल्म शशांक में बॉलीवुड के इस काले पक्ष को उजागर किया जाएगा।
रुद्रांश सिने क्राफ्ट्स प्रा. लि., रोर फिल्म्स, सनोज मिश्रा फिल्म्स और परमार पिक्चर के बैनर तले फिल्म ‘शशांक’ के निर्माता रवि सुधा चौधरी, मारुत सिंह और सह-निर्माता रमेश परमार एवं संजय धिमान हैं। फिल्म का निर्देशन सनोज मिश्रा ने किया है। फिल्म में प्रमुख किरदार में आर्य बब्बर, रवि सुधा चौधरी, राजवीर सिंह, अपर्णा मलिक, मुस्कान वर्मा, वरूण जोशी, संजू सोलंकी, आदित्य राॅय नज़र आयेंगे।
कोरोना के चलते फिल्म के प्रदर्शन की तारीख अभी निश्चित नहीं है लेकिन महामारी पर नियंत्रण रहता है तो फिल्म मार्च महीने में सिनेमागृह में प्रदर्शित होगी।

– गायत्री साहू

संबंधित पोस्ट

निर्माता निर्देशक अयान मुखर्जी की सालों की मेहनत कहाँ तक रंग लायी! जानने के लिए फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र -पार्ट वन शिवा’ की समीक्षा पढ़ें

Hindustanprahari

सुरेंद्र कुमार साहु झारखंड मित्र सम्मान से सम्मानित

Hindustanprahari

एक्शन के साथ अंग प्रदर्शन का तड़का : ‘लड़की – इंटर द गर्ल ड्रैगन’ 

Hindustanprahari

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस सप्ताह के उपलक्ष्य में मनाया गया ‘शक्ति रत्न पुरस्कार’

Hindustanprahari

जुलाई 31 तक सरकारी कर्मचारियों के 15 प्रतिशत सामान्य तबादले किये जायेंगे : महाराष्ट्र सरकार

Hindustanprahari

मानवाधिकार न्याय जनसेवा ट्रस्ट “नई दिल्ली” मे महाराष्ट्र स्तर पर प्रतीक कै. गुप्ता और खंडूसिंग भ. गिरासे साथ ही अन्य लोगो की पद नियुक्त की गई है।

Hindustanprahari