ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

प्रोड्यूसर अक्षय भोसले की ‘एक मोहब्बत’ लॉन्च होते ही बनी लोगों की पसंद

अक्षय भोसले के प्रोडक्शन की सक्सेस पार्टी में सेलिब्रिटी की विशेष उपस्थिति

मुम्बई। अंकित तिवारी और बंदना शर्मा द्वारा गाया गया विले मीडिया का पहला प्रोजेक्ट “एक मोहब्बत” लॉन्च होने के बाद एक दिन में 1,000,000 बार देखा गया। इस परियोजना में पंड्यास्टोर के प्रसिद्ध अक्षय खरोदिया, एमटीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म की प्रसिद्ध सनाया पिठावाला और अभिनेता अनमोल वर्मा ने अभिनय किया। सफलता को देखते हुए, विले मीडिया के निर्माता, अक्षय भोसले ने महामारी के कारण चल रही स्थिति में सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मित्रों सहित बांद्रा में एक पार्टी का आयोजन किया।


इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध हस्तियों ने भाग लिया, जिनमें से कुछ का नाम अभिनेता करण कुंद्रा, अभिनेत्री योगिता बिहानी, ऑल्ट बालाजी क्रिएटिव हेड अंकुर दुवेदी, अभिनेता भूषण प्रधान और कई अन्य थे। केक काटने के साथ पार्टी को शुरू किया गया। निर्माता अक्षय भोसले ने मुख्य कलाकारों के साथ एक मिलियन हिट की पहुंच को चिह्नित करते हुए एक बड़ा तीन स्तरीय केक काटा।
यह स्वादिष्ट स्नैक्स, लाइव संगीत और स्वादिष्ट मिठाइयों के साथ एक यादगार कार्यक्रम बन गया। मशहूर हस्तियों को लाइव संगीत के सूर पे डांस करते हुए देख गया, मुख्य कलाकारों द्वारा मिठाइयों को एन्जॉय करते हुए भी देखा गया, जिससे यह यादगार दिन बन गया, साथ ही कुछ ही समय में मशहूर हस्तियों की तस्वीरें और वीडियो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गए। ये एक धूमधाम और एक यादगार आयोजन साबित हुआ।

संबंधित पोस्ट

27 दिसम्बर से दंगल टीवी पर प्रतिदिन ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ 

Hindustanprahari

कृष्णा चौहान द्वारा ‘मिस बॉलीवुड ऑनलाइन ब्यूटी कॉन्टेस्ट 2021’ का सफल आयोजन

Hindustanprahari

 सनशाइन म्यूजिक द्वारा रिलीज ‘देवा ओ देवा’ 2021 का लोकप्रिय गीत हुआ साबित

Hindustanprahari

अमिताभ बच्चन बोले आखिर इतने भयंकर सवाल लाते कहाँ से हैं !

Hindustanprahari

हुमा कुरैशी की एक ही महीने में 3 फिल्में होगी रिलीज

Hindustanprahari

भारत के दुर्लभ फिल्म पोस्टर धरोहर की बेहतरीन नीलामी 

Hindustanprahari