ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

प्रेम सिंह और श्रुति राव साथ साथ आएंगे नज़र

भोजपुरी में ‘पंगेबाज’ एक्टर के नाम से मशहूर अभिनेता प्रेम सिंह जल्द ही प्रोड्क्शन नंबर 1 में नजर आएंंगे, जिसकी शूटिंग यूपी के बलिया जिले में चल रही है. इस फ़िल्म में श्रुति राव उनके अपोजिट नज़र आएंगी. इस फिल्म को अजय कुमार झा निर्देशित कर रहे हैं.

फिलहाल वे अपने कोलकाता स्थित आवास पर ही फिल्म को लेकर खूब सारी तैयारियां कर रहे हैं. जिम में पसीने बहा रहे और जमकर डांस भी कर रहे हैं. प्रेम सिंह ने ये जानकारी खुद ही दी.

बिहार की माटी से आने वाले अभिनेता प्रेम सिंह ने बताया कि वे अप्रैल में अपनी फिल्म समय होला बलवान की शूटिंग को लखनऊ गये थे, जो कैंसिल हो गयी. उसके बाद सनेहिया टूटे आ और पंगेबाज 2 भी कैंसिल हो गयी, जिसके बाद वे कोलकाता चले गये थे. कोरोना की वजह से उनकी फिल्मों को शूटिंग का परमिशन नहीं मिला. लेकिन अब वे फिर से फिल्म की शूटिंग की ओर लौट रहे हैं.

उन्होंने बताया कि कोरोना काल में चाँद जैसन दुल्हिन हमारा को लोगों ने खूब पसंद किया गया. गुंजन पंत के साथ काम करके बहुत कुछ सिखने को मिला. उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा. उन्होंने बताया कि मेरी फिल्म जान हमारा और पंगबाज भी खूब पसंद की गयी. अभी मेरी फिल्म आरजू, सिया 420, अजनबी, हमरे बाबु जी की बहिनिया आने वाली है, जिससे काफी उम्मीदे हैं.

संबंधित पोस्ट

आज बाॅलीवुड में अच्छी कहानियों की बहुत कमी है, मैं अच्छी कहानियों पर काम करना चाहता हूं: सूरज सूर्य मिश्रा

Hindustanprahari

16 जुलाई को ‘तूफान’ का अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर ग्लोबल प्रीमियर 

Hindustanprahari

रुबीना दिलैक से कहा गया कि उनका फेस हार्स है, उन्हें निगेटिव रोल करनी चाहिए

Hindustanprahari

वरिष्ठ फिल्म पत्रकार काली दास पाण्डेय को मिला ‘राष्ट्रीय सेवा सम्मान’ अवार्ड

Hindustanprahari

अभिनेत्री काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म ‘हमार लक्ष्मी बिटिया’ के सेट पर मनाया रक्षाबंधन

Hindustanprahari

बी प्राक और खुशहाली कुमार का आया नया म्यूजिक वीडियो ‘धोखे प्यार के’ 

Hindustanprahari