ब्रेकिंग न्यूज़
राजनीति

प्रधानमंत्री मोदी को ममता बनर्जी ने दी खुली चुनौती

दिल्ली दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी को सीधे चुनौती देते हुए कहा है कि अगला चुनाव मोदी और पूरे देश के बीच होगा.

उन्होंने कहा, “पूरे देश में खेला होगा. ये जारी रहने वाली प्रक्रिया है. जब अगला आम चुनाव होगा तो वो मोदी और पूरे देश के बीच होगा.”

हालाँकि, बीजेपी के विरुद्ध विपक्ष का चेहरा बनने के सवाल पर स्पष्ट जवाब देने से इनकार करते हुए कहा है कि ये परिस्थिति पर निर्भर करेगा.

इस बारे में बुधवार को एक पत्रकार वार्ता में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैं विपक्षी दलों की मदद कर रही हूँ. मैं नेता नहीं बनना चाहती, एक साधारण कार्यकर्ता रहना चाहती हूँ.

उन्होंने साथ ही कहा, “मैं कोई राजनीतिक ज्योतिषी नहीं हूँ. ये परिस्थिति पर निर्भर करता है. कोई और नेतृत्व करे तो मुझे कोई परेशानी नहीं है. जब चर्चा होगी तो हम फ़ैसला कर लेंगे.”

पश्चिम बंगाल चुनाव में शानदार जीत के बाद पहली बार दिल्ली पहुँचीं ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा था कि विपक्षी दलों की एकता अपने आप आकार ले लेगी.

भारतीय जनता पार्टी के चुनावी नारे पर तंज़ कसते हुए ममता ने कहा, “मैं सच्चा दिन देखना चाहती हूँ, बहुत दिन देख लिया अच्छा दिन.”

ममता बनर्जी मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पहुँची थीं और उन्होंने इसे एक शिष्टाचार मुलाक़ात बताया था.

बुधवार को ममता ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाक़ात की है.

 

संबंधित पोस्ट

मुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों के साथ की बैठक

Hindustanprahari

झूठ बोलना व ट्वीट करना भाजपा नेताओं की आदत है।: रोहित पवार

Hindustanprahari

भाजपा की विजयपथ में रुकावट आप प्रत्याशी सुरेखा सेनगुप्ता

Hindustanprahari

कानपुर देहात में पीएम मोदी की ऐतिहासिक सभा, चिराग सुन्दर लाल गुप्ता की टीम ने संभाला मोर्चा

Hindustanprahari

राकांपा में असंघठित कामगार विभाग के मुंबई अध्यक्ष नियुक्त हुए देवन शशि आचार्य (देवा अन्ना)

Hindustanprahari

‘कांग्रेस से मुक्ति पाए जनता, भलाई इसी में है’: मायावती

Hindustanprahari