ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

पूरे भारत में अपने रेड एम्बुलेंस नेटवर्क का विस्तार करेगा स्टैनप्लस

मुम्बई : भारत की निजी पेशेंट लॉजिस्टिक्स और इमरजेंसी मेडिकल रेस्पॉन्स कंपनी स्टैनप्लस ने ग्रिप इन्वेस्ट के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है, जो एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो कॉर्पोरेट्स को लीज पर दी गई प्रत्यक्ष संपत्तियों में निवेश के अवसर प्रदान करता है। इसके साथ स्टैनप्लस देशभर में अपने रेड एम्बुलेंस नेटवर्क का विस्तार करने के लिए ग्रिप इन्वेस्ट से एम्बुलेंस लीज पर लेगा।

जो बात इस साझेदारी को अद्वितीय बनाती है, वह यह है कि ग्रिप इन्वेस्ट एचएनआई जैसे लोगों को अपने लीजिंग मॉडल में निवेश करने की अनुमति देता है, जिसकी शुरुआत 50 हजार रुपए से होती है, जिससे उनके निवेश पोर्टफोलियो में विविधता आती है, 17% आईआरआर कमाते हैं, और इस चुनौतीपूर्ण अवधि में देश के एम्बुलेंस नेटवर्क के निर्माण में मदद करते हैं। स्टैनप्लस 10 रेड एम्बुलेंस के साथ साझेदारी शुरू करेगा और अंततः 30 शहरों में 100 तक विस्तार करेगा।

स्टैनप्लस के संस्थापक और सीईओ प्रभदीप सिंह ने कहा, “अतीत में बहुत से लोग हमारे पास यह पूछने के लिए पहुंचे कि वे भारत में मेडिकल ट्रांसपोर्टेशन सर्विसेस को बेहतर बनाने के हमारे मिशन में हमारी मदद कैसे कर सकते हैं। ग्रिप इन्वेस्ट उन्हें अपने निवेश पर महत्वपूर्ण रिटर्न प्राप्त करते हुए ऐसा करने का सही अवसर प्रदान करता है। हम भारतीय सड़कों पर अधिक एम्बुलेंस लगाने में सक्षम होने के साथ-साथ ग्रिप के निवेशकों को 17% का मासिक रिटर्न देंगे। मेरा मानना है कि यह समय की जरूरत थी, और इस जरूरी सहयोग के लिए ग्रिप इन्वेस्ट के लिए आभारी हूं।

स्टैनप्लस 10 एम्बुलेंस के लिए 2.5 करोड़ रुपए का निवेश करेगा जो बढ़कर 100 के लिए 27-28 करोड़ रुपए हो जाएगा। कंपनी का लक्ष्य 2021 के भीतर 3 गुना बढ़ने का है, जिसके लिए इसे अपने लक्षित भौगोलिक क्षेत्रों में एम्बुलेंस के उच्च नेटवर्क को सक्षम करने की आवश्यकता है। ग्रिप इन्वेस्ट के साथ साझेदारी से कंपनी के विकास में तेजी आएगी और साथ ही देश की सेवा करने की उसकी क्षमता का भी विस्तार होगा।

संबंधित पोस्ट

जुड़वां बच्चों के लिए निओलेक्टा पाश्चराइज्ड ह्यूमन ब्रेस्ट मिल्क (पीएचबीएम) का उपयोग करके बेहद खुश हैं – क्रिकेटर दिनेश कार्तिक

Hindustanprahari

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के पहले कोच अशोक मुस्तफी का निधन

हिपि के साथ मनोरंजन के भविष्य को ज़ी ने दिया आकार 

Hindustanprahari

राशिफल 31 जुलाई: इन 5 राशि वालों के बनेंगे अटके हुए काम, सुधरेगी आर्थिक स्थिति

ऑडी इंडिया ने एक आकर्षक नए अवतार में ‘ऑडी Q5’ लॉन्च की

Hindustanprahari

भारतीय सूचकांकों में हुई तेज गिरावट

Hindustanprahari