ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

‘पिंग पोंग’ ओटीटी की हिंदी वेबसीरीज ‘हिडन’ का ट्रेलर लॉन्च

मुम्बई। ‘पिंग पोंग एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के ‘पिंग पोंग’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई ‘हिडन’ वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च बड़ी धूमधाम से मुंबई की द क्लब में जारी किया गया। उसी अवसर पर सभी कलाकार, निर्माता, निर्देशक तथा टेक्नीशियन उपस्थित रहे। यह वेब सीरीज ‘पिंग पोंग’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 16 जुलाई को रिलीज होगी। रहस्यों को उजागर करने वाला यह ट्रेलर बाद में सोशल मीडिया पर जारी किया गया। ‘हिडन’ को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है और इसमें छिपे सारे राज के जवाब ‘पिंग पोंग’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 16 जुलाई को सामने आएंगे।
हिडन 3 सीज़न के साथ एक 7 एपिसोड की वेब सीरीज़ है। यह पुलिस, अपराध, ड्रग्स, हत्या और रहस्यपूर्ण घटना पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। प्रदीप राजे (एसीपी क्राइम ब्रांच) को अपने विश्वसनीय खबरी (हल्का) का आधी रात को फोन आता है कि जेल में एक आदमी की हत्या होने वाली है, राजे इस जानकारी को गंभीरता पूर्वक देखते हैं। आयुक्त यशवंत नाइक को इसकी सूचना देते हुए, वह अपने तीन अधिकारियों (संदीप, प्रभाकर और उमर) के साथ एक कॉलेज के छात्र (समय दीक्षित) को बचाने के मिशन पर जाते हैं। किसी अज्ञात हत्यारे द्वारा समय दीक्षित को मारे जाने का खतरा मंडराता है। पुलिस अधिकारी राजे को इस मामले को व्यक्तिगत रूप से देखना है, क्योंकि पुलिस आयुक्त (यशवंत नाइक) इसके पीछे हैं, जिनके पास इसका कारण है, कहानी की प्रगति के रूप में इसका खुलासा किया जाएगा। फ्लैशबैक के साथ कहानी नीति, जेन और मनन (समय के दोस्त) के अतीत पर परदा डालती है। अब चौंकाने वाली बात यह है कि समय जेल में है और उसे हत्यारा के रूप में आजीवन कारावास की सजा दी जा रही है एवं उस पर अपने सबसे जिगरी दोस्त मनन शाह की हत्या का आरोप लगाया गया है। समय पर एक हत्या के प्रयास को देखने के लिए राजे उसे अपनी हिरासत में लेता है जो इस पूरी घटना को अलग स्पर्शरेखा पर ले जाता है। कहानी में सस्पेंस, क्राइम और ड्रग एंगल है, जो तब तक मोड़ लेता है जब तक कि सच्चाई की जीत नहीं हो जाती। बाद में चौंकाने वाले खुलासे और ग्रे शेड्स अचानक सामने आते हैं जो अब तक हिडन थे। समय को अपनी जान का खतरा क्यों है? क्या राजे उसे बचा पाएंगे? समय के अतीत में ऐसा क्या हुआ है जिसने उसे कातिल बना दिया है? या इसकी कोई अलग हकीकत है? अगर ऐसा है तो वह हकीकत क्या होगी? इन सब सवालों का जवाब दर्शकों को हिडन देखने पर मिल सकता है।


महाराष्ट्र के जाने-माने उद्यमी जीवन बबनराव जाधव ने पिंग पोंग एंटरटेनमेंट प्रा. लि. के अंतर्गत एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘पिंग पोंग’ लॉन्च किया है, जो विशेष रूप से दुनिया भर के भारतीय दर्शकों के मनोंरजन के लिए है। इस ओटीटी पर दर्शकों को बहुत ही अलग और आकर्षक नई वेबसीरीज, वेब फिल्में, बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्में और साथ ही अन्य मनोरंजन शो देखने के लिए मिलेंगे।
सीएमडी जीवन बबनराव जाधव ने कहा कि भाषा के कारण कोई भी रूकावट नहीं आनी चाहिए, दर्शक जो पसंद करते हैं उन्हें वह देखने मिलना चाहिए। हमारा ओटीटी दर्शकों की पसंद देखकर ही अपने प्रोग्राम तैयार करेंगे और भविष्य में भी ऐसा करना जारी रहेगा। नए प्रतिभावान कलाकारों, तकनीशियनों के साथ अच्छी कहानियाँ पहुंचाने की हमारी कोशिश रहेगी। महत्वपूर्ण बात यह है कि हमने ‘हिडन’ के इन 7 एपिसोड को सिर्फ 15 दिनों में विभिन्न स्थानों पर महामारी के दौरान शूट किया है। मुझे यकीन है कि दर्शक इसे बेहद पसंद करेंगे।
‘पिंग पोंग’ के चैनल हेड चेतन डीके ने कहा कि आज के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं रोटी, कपड़ा, मकान और मोबाइल। आज दुनिया में ज्यादातर लोगों के पास स्मार्टफोन हैं और इसके साथ हम लोगों को ‘पिंग पोंग एंटरटेनमेंट’ द्वारा बेहतरीन कंटेंट दे सकते हैं। जब हिडेन का कॉन्सेप्ट मेरे पास आया, तो हमने इसकी बेहतरीन कहानी, पटकथा और संवादों के कारण तुरंत इसे अंतिम रूप दे दिया। जीतनी सुंदरता से वह लिखी गई है, उसी तरह से फिल्माने के लिए निर्माता, निर्देशक, अभिनेताओं और तकनीशियनों को बधाई देता हूँ।
लेखक-निर्देशक विशाल सावंत ने कहा कि दर्शकों में हर कोई ‘हिडन’ को लेकर बहुत उत्सुक हैं। सभी दर्शकों की यह उत्सुकता 16 जुलाई को और गहरी होगी और ‘हिडन’ में क्या ‘हिडन’ है? इस पर चर्चा शुरू होगी। दर्शकों को अपने सभी सवालों के बारे में मालूम करने के लिए ‘हिडन’ के तीनों सीज़न देखने की जरूरत पड़ेगी। मुंबई की डार्कशेड लाइफ़ ‘हिडन’ में दिखाई देगी।
पिंग पोंग एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की प्रस्तुति, विशाल पी. सालेचा और महेश पटेल द्वारा निर्मित ‘हिडन’ विशाल सावंत द्वारा लिखित और निर्देशित है। इस सीरीज के डीओपी कमल सिंह और संगीतकार रसीद खान हैं।
‘हिडन’ में संतोष जुवेकर, संजय सोनू, दक्ष अजीत सिंह, जीत सिंह, मनवीर चौधरी, रजत वर्मा, रोहित परशुराम और संदीप पाठक जैसे सितारे नज़र आएंगे।

– संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

दिल्ली में मास्क न पहनने पर लगेगा 2000 रुपये का जुर्माना

Hindustanprahari

दांत हो रहे हैं खराब तो अब आपको घर बैठे डॉक्टर्स बताएंगे उपचार, बस करना होगा यह काम

विष्णु विहार कालोनी, कोडैया में चोरी की एक और वरदाद, नहीं थम रहा सिलसिला।

Hindustanprahari

एक अगस्त से होने जा रहे हैं ये बदलाव, खत्म हो रही है इन कार्यों की समयसीमा, आपके लिए जानना जरूरी

गोरेगांव में महा मंगलकारी अनुष्ठान की भव्य तैयारियाँ

Hindustanprahari

जावेद अली की आवाज़ में अल्फैज़-ऐश्वर्या अभिनीत ‘देखा जो ख्वाब’ म्यूजिक वीडियो लॉन्च

Hindustanprahari