ब्रेकिंग न्यूज़
टेलीविजन

पर्ल वी पूरी पर लगाया इल्ज़ाम सच है : पीड़िता के पिता ने कहा

टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस ने 4 जून को एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के आरोप में पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद, कई स्टार्स जमानत की मांग करते हुए एक्टर को अपना समर्थन देने के लिए आगे आए।
एकता कपूर और पीड़िता की माँ का ऑडियो टेप भी हाल ही में वायरल हुआ था।

पीड़िता के पिता ने इस मामले पर एक बयान जारी किया है और लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे आरोपों के बारे में भी बात की है।
पीड़िता के पिता के वकील आशीष ए. दुबे ने जो बयान जारी किया उसमें पूरी घटना सुनाई और बताया कि “बच्ची जो 5 साल की है, वह मां की कस्टडी में थी और 5 महीने तक पिता का बच्ची से कोई संपर्क नहीं था। एक दिन जब पिता स्कूल की फीस भरने के लिए स्कूल गए तो बच्ची दौड़ कर अपने पिता के पास आई और कहा कि वह डरी हुई है और उनके साथ जाना चाहती है। बच्ची के चेहरे पर डर देखकर पिता उसे घर ले आए। बाद में घर पहुंचने पर बच्ची ने पूरी घटना बताई जिससे उसके पिता ने तुरंत पुलिस को फोन करके मामले की सूचना दी। मेडिकल टेस्ट के बाद इस बात की पुष्टि हो गई कि बच्ची सच बोल रही है कि उसके साथ छेड़छाड़ हुई है। बच्ची ने आरोपी का नाम उसके स्क्रीन नेम से बताया ‘रागबीर’। पिता टीवी सीरियल नहीं देखते इसलिए वह उन्हें बिल्कुल नहीं जानते थे और न ही उन्हें इस बात की जानकारी थी कि रागबीर किसी का स्क्रीन नेम है। आगे की जांच के बाद पता चला कि रागबीर एक अभिनेता का स्क्रीन नाम है और उनका असली नाम पर्ल पुरी है।”
इसके अलावा, पुलिस ने लड़की से बात की और उसे 164 बयान दर्ज करने के लिए अकेले मजिस्ट्रेट से मिलने के लिए कहा गया था। यहां तक ​​कि मजिस्ट्रेट के सामने भी लड़की ने वही कहानी दोहराही और उसी इंसान की बात की। बयान में वकील ने कुछ चीजों पर बात की और पीड़िता के पिता पर लगाए गए आरोपों को खारिज करने की कोशिश की।

वकील ने आगे कहा “बच्ची मदद के लिए अपने पिता के पास दौड़ती हुए आई थी। इसलिए एक जिम्मेदार पिता के रूप में, मेरे क्लाइंट ने बच्चे की समस्या पर ध्यान दिया और उसे थाने ले गए जहा उसका मेडिकल करवाया और साथ ही लड़की ने मामले की सूचना दी और मेडिकल टेस्ट में ये साबित हो गया की बच्ची सच बोल रही थी। बच्ची की मां को भी मेडिकल के समय नायर अस्पताल बुलाया गया था और वह वहां मौजूद थी। 5 साल की बच्ची इस बारे में झूठ क्यों बोलेगी? मेरे क्लाइंट की ओर से सोशल मीडिया पर सभी लोगों से मेरा सवाल है कि अगर आपका 5 साल का बच्चा इस तरह की घटना के बारे में बताता है, तो क्या आप अपने बच्चे के लिए वही नहीं करेंगे जो मेरे क्लाइंट ने किया?” बयान में वकील ने सच को सामने लाने और केस को जल्द से जल्द सुलझाने की मांग की है। “मेरे क्लाइंट जो एक मिडिल क्लास आदमी हैं वो इस लड़ाई में अकेले ही लड़ रहे हैं और बच्ची का समर्थन कर रहे हैं।”

संबंधित पोस्ट

‘राधाकृष्ण’ शो ने पूरे किए 700 एपिसोड  

Hindustanprahari

शेमारू के लोकप्रिय शो ‘नामकरण’ में अदिति राठौड़ और ज़ैन इमाम की जोड़ी

Hindustanprahari

दंगल टीवी के लोकप्रिय शो “सिंदूर की कीमत” में शादी की वजह से घर में आया तूफान, अब क्या होगा मिश्री के साथ?

Hindustanprahari

रुबीना दिलैक से कहा गया कि उनका फेस हार्स है, उन्हें निगेटिव रोल करनी चाहिए

Hindustanprahari