ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

पत्रकारों के लिए डॉन सिनेमा का निःशुल्क टीकाकरण अभियान

मुम्बई। जहां एक तरफ पूरे देश में कोविड वैक्सिनेशन के लिए कई केंद्र या अस्पताल हैं, लेकिन टीकाकरण करवाना इतना आसान नहीं है। वहीं, मुंबई में डॉन सिनेमा की ओर से 200 पत्रकारों के लिए निःशुल्क टीकाकरण का कार्यक्रम रखा गया। इस मौके पर पूरे मुंबई के विभिन्न मीडिया समूहों के पत्रकार शामिल हुए।
मुंबई में इतनी आसानी से मुफ्त वैक्सीन मिलने के लिए पत्रकारों ने डॉन सिनेमा के मालिक महमूद अली का शुक्रिया अदा किया।


13 जून, 2021 को डॉन सिनेमा के कार्यालय वीरा देसाई रोड, अंधेरी-पश्चिम में बॉलीवुड के पत्रकारों के लिए नि:शुल्क टीकाकरण अभियान की पहल डॉन सिनेमा (OTT प्लेटफॉर्म) के संस्थापक महमूद अली द्वारा की गई है, जो कि एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता-वितरक हैं। यह अभियान साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के सहयोग से सम्पन्न हुआ। उसी अवसर पर सांसद राहुल शेवाले, डॉ खालिद शेख, निर्माता रंजीत शर्मा उपस्थित थे।
इस कदम पर महमूद अली ने कहा कि उनका पूरा ऑफिस स्टाफ लंबे समय से पत्रकारों को लाभान्वित करने के लिए इस पहल की दिशा में काम कर रहा है। इससे लोगों के बीच एक सकारात्मक संदेश फैलाने में मदद मिलेगी। हालांकि राज्य सरकार के निकाय चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं। जीवन को वापस सामान्य करने के लिए, हमें जिम्मेदार नागरिक के रूप में भी अपना योगदान देना चाहिए। राज्य, राष्ट्र और हर कोई स्वस्थ रहें और जीवन को पूरी तरह से जीएं।

 

संबंधित पोस्ट

टोक्यो ओलंपिक में मीराबाई चानू ने सिल्वर पदक जीत पहले ही दिन बढ़ाई भारत की शान

Hindustanprahari

ऑक्सिजन की कमी से 20 मौतें, जयपुर गोल्डन अस्पताल ने हाई कोर्ट में दिल्ली सरकार पर उठाए सवाल

Hindustanprahari

गोरखपुर कैंसर अस्पताल के लिए सांसद रवि किशन शुक्ल ने लगाई गुहार

Hindustanprahari

कंचन भोर-अजित पंडित अभिनीत म्यूजिक वीडियो ‘जिस्म को जिस्म से’ रिलीज

Hindustanprahari

पूर्व मध्य रेलवे के चोपन स्टेशन पर नॉन इंटरलॉक कार्य किये जाने के कारण पूर्व में किये गये गाड़ियों के शार्ट टर्मिनेशन / शार्ट ओरिजिनेशन को निम्नवत बढ़ाया जा रहा है।

Hindustanprahari

एयरहोस्टेस की ट्रेनिंग लेने के बाद ग्लैमर वर्ल्ड में पहुंच गई वैशाली भाऊरज़ार

Hindustanprahari