ब्रेकिंग न्यूज़
शहर

नौ सौ निन्यानबे पेड़ लगाकर कौतिक दांडगे ने मनाया अपना जन्मदिन

महाराष्ट्र बाज़ार पेठ के संस्थापक कौतिक दांडगे ने अंबिका सिटी में 999 पेड़ लगाकर जन्मदिन मनाया।
ठाणे। आज मुंबई शहर में घर लेना दांतों तले चने चबाना वाली बात है आसमान छूते रेट देखकर। खैर अब आम लोगों बजट में मुंबई के पास ठाणे नेक्स्ट अम्बिका सिटी में घर लेना हुआ आसान वह भी किफायती दामों में साथ ही पहाड़ियां, हरियाली, शुद्ध हवा के साथ जिसकी आज लोगों को काफी जरुरत है। इस महामारी में हवा के दाम से भी जनता वाकिफ हो गयी है।
18 जून महाराष्ट्र बाज़ार पेठ संस्थापक कौतिक दांडगे का जन्मदिन जन्मदिन मनाया है। कोरोना के चलते उनका बर्थडे सेलिब्रेशन का मन नहीं था, पर इन दिनों उन्हें अंबिका सिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर का पद भी सौपा गया है, हालांकि यहाँ खूबसूरत वादिया है फिर भी कौतिक दांडगे ने 999 पेड़ लगाने का संकल्प लिया। जैसे मास्क पहनने के लिए सरकार ने कहा मेरा परिवार मेरी जवाबदारी, वैसे ही कौतिक दांडगे ने यहाँ कहा कि जो पेड़ लगाएगा वही उसका संरक्षक होगा फिर वह अम्बिका सिटी में अपना घर बुक कराया हो या नहीं।
आपको बता दें कि यहाँ सबसे पहले जो पेड़ लगाया गया वो शहीद कर्नल संतोष महाडिक को समर्पित था। इस कार्यक्र्म में करनानी ग्रुप के अनूप करनानी, कौतिक दांडगे एवं महाराष्ट्र बाजार पेठ के कई सदस्य उपस्थित थे। सादगीपूर्वक केक कटिंग सेलिब्रेशन हुआ और अंबिका सिटी की सुंदरता में चार चाँद लगाने की यह एक अच्छी कोशिश भी की गयी।

संबंधित पोस्ट

उम्मेद पहलवान को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Hindustanprahari

कोरोना वॉरियर्स और जरूरतमंद लोगो को जीवनधारा संघ की तरफ से दोनों समय भोजन की व्यवस्था – गोविंद पाण्डेय ( संस्थापक/अध्यक्ष)

Hindustanprahari

उपनगरीय रेल यात्रियों को मिलेगा निःशुल्क डेटा कनेक्टिविटी का मज़ा

Hindustanprahari

5 सितंबर को नंद उत्सव में भजन संध्या

Hindustanprahari

रेल्वे स्टेशन मास्टर एन. के. सिन्हा जी को लगाया गया कोरोना का पहला टिका

Hindustanprahari

रे ऑफ होप मुम्बई द्वारा आयोजित मदर टेरेसा अवार्ड का सफल आयोजन

Hindustanprahari