ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़

नुसरत जहाँ ने कहा -‘निखिल जैन से उनकी शादी वैध नहीं , बैंक से पैसों की भी हेराफेरी की गयी’

नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन पर आरोप लगाया है की निखिल जैन ने उनके बैंक से पैसे और पुश्तैनी गहने निकाले हैं।

2019 में तुर्की में निखिल जैन के साथ भव्य शादी कर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहाँ, फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। नुसरत ने जहां पहले सिंदूर और साड़ी पहनकर लोगों की सोच बदली, अब वही नुसरत अपनी शादी को शादी ही नहीं मानती।
उन्होंने कहा है कि हमारी शादी तुर्की के कानून के मुताबिक हुई थी, इसलिए भारत में यह मान्य नहीं है। ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता। पिछले कुछ समय से नुसरत और निखिल के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही थीं। निखिल ने कहा कि नुसरत 6 महीने से उनके साथ नहीं हैं ।

नुसरत ने बयान में लिखा है -जो शख्स खुद को रईस बताकर कह रहा है कि मैंने उसका इस्तेमाल किया, वो रात के किसी भी समय गैर-कानूनी रूप से मेरे बैंक अकाउंट्स से पैसे लेता है। अलग होने के बाद भी यह जारी है। मैंने उच‍ित बैंक‍िंग ऑथोर‍िटी को इस संदर्भ में पहले ही बता दिया है और बहुत जल्द एक पुलिस थाने में श‍िकायत भी दर्ज की जाएगी।

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत ने प्रेग्नेंसी के बाद पति निख‍िल जैन संग रिश्तों को लेकर उठ रहे सवालों पर करारा जवाब दिया है। उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर निख‍िल संग अपनी शादी और शादी के बाद उनके बैंक अकाउंट्स के साथ की गई छेड़छाड़ का खुलासा किया है। नुसरत ने कहा क‍ि न‍िख‍िल ने उनकी जानकारी के बिना ही अभिनेत्री के अकाउंट से पैसे निकाले हैं।

पहले भी उसके आग्रह पर मेरे और मेरे पर‍िवार वालों के सारे बैंक डिटेल्स उसे दे दिए गए थे। इसके बाद बैंक को हमारे बैंक अकाउंट्स को लेकर दिए निर्देशों का ना मुझे और ना मेरे पर‍िवार वालों को कोई जानकारी दी गई थी। वो मेरी जानकारी और मेरी रजामंदी के ब‍िना ही मेरे अलग-अलग अकाउंट्स के फंड्स का गलत इस्तेमाल कर रहा था। मैं अभी भी इसपर बैंक के साथ लड़ रही हूं और अगर जरूरत पड़े तो सबूत भी जारी कर दूंगी। जो कुछ भी मेरा था, मेरे कपड़े, बैग्स, एसेसरीज अभी भी उसके पास है. मुझे यह बताने में दुख हो रहा है कि मेरे पुश्तैनी गहने जो मेरे पर‍िवार वालों, दोस्तों और रिश्तेदारों ने दिए थे, साथ ही मेरे मेहनत की कमाई की संपत्त‍ि सभी उसके पास है।

अमीर होना किसी इंसान को हमेशा पीड़‍ित होने का अध‍िकार नहीं देता और ना ही इस समाज में किसी मह‍िला को अकेला छोड़ने का। कड़ी मेहनत से मैंने अपनी खुद की पहचान बनाई है। इसल‍िए मैं मेरी पहचान के आधार पर मुझसे जुड़े किसी भी शख्स को अपने हिस्से का लाइमलाइट या टाइटल या फॉलोअर्स शेयर करने का अध‍िकार नहीं देती हूं।

मैं कभी भी अपनी निजी जिंदगी या उस व्यक्त‍ि के बारे में जिससे मैं जुड़ी नहीं हूं, जिसके बारे में नहीं बोलूंगी। इसल‍िए वे लोग जो खुद को आम आदमी कहते हैं, उन्हें इन सब चीजों से खुद का मनोरंजन नहीं करना चाह‍िए जो उनसे जुड़ा नहीं है।

नुसरत ने अपने बयान में न‍िख‍िल संग अपनी शादी को अमान्य भी करार दिया है। उन्होंने कहा कि तुर्क‍िश मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक एक विदेशी जमीन पर हुई उनकी शादी अमान्य है। इसके अलावा भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत Interfaith Marriage (दो अलग-अलग धर्म के लोगों के बीच में हुई शादी) थी,  इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

नुसरत ने कहा-‘हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी। हमारी कथित शादी कानूनी रूप से वैध और मान्य नहीं है और ये कानून की नजर में शादी तो बिल्कुल भी नहीं है।’

संबंधित पोस्ट

मुकुल रॉय के वापस टीमसी में जाने के पीछे कोई गहरा रहस्य तो नहीं?

Hindustanprahari

फोटोग्राफी के लिए पुरस्कार जीतने के बाद अब मैं सिर्फ इसी क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहती हूं ; बोईशाली लाहिरी

Hindustanprahari

साक्षात्कार भोजपुरी फिल्मों के सफल लेखक व निर्देशक प्रमोद शास्त्री के साथ

Hindustanprahari

संदीप नागराले ने पहनाया मिस एंड मिसेज मेस्मेरिक क्वीन सौंदर्य प्रतियोगिता में विजेता को ताज

Hindustanprahari

जानिए क्या खास हैं कोरोना XE वैरिएंट के लक्षण, कितना अलग है दूसरे वैरिएंट से

Hindustanprahari

हार्दिक पटेल बनेंगे गुजरात में आप का नया चेहरा

Hindustanprahari