ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

नागा चैतन्य से तलाक के बाद भी सामंथा को मिल रही ढेरों बधाइयाँ

दक्षिण भारतीय फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता और नागार्जुन के पुत्र नागा चैतन्य तथा उनकी पत्नी अभिनेत्री सामंथा का हाल ही में विवाह विच्छेद हो गाया। इस विवाहोत्तर संबंध विच्छेद के बाद अभिनेत्री काफी दुखी थी, किन्तु उन्होंने सतत काम करना नहीं छोड़ा। वह और भी लगन से फिल्मों में काम कर रही है।

हाल ही में सामंथा को पहली विदेशी फिल्म प्राप्त हुई जिससे वो बेहद उत्साहित है। नागार्गुज के परिवार से रिश्ता टूटने के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने जाने-माने निर्देशक फिलिप जॉन की अपकमिंग फिल्म ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ साइन की है। फिल्म में सामंथा एक शार्प माइंड वाली बाइसेक्शुअल महिला का किरदार निभाते नजर आएंगी।

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे और अभिनेता नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा का करियर मानो आसमान छू रहा है। वे दो बैक-टू-बैक फिल्में साइन कर रही हैं। उन्हें अल्लू अर्जुन एवं रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पाः द राइज’ में आइटम नंबर करने का भी मौका मिला है। सामंथा ने अपने एक और एक प्रोजेक्ट से सबको चौंका दिया है। दरअसल, अभिनेत्री को एक विदेशी फिल्म में काम करने के लिए अप्रोच किया गया है और इस बात की जानकारी खुद सामंथा ने अपने सोशल अकाउंट पर दी है।

सामंथा ने पोस्ट में लिखा, एक नई दुनिया, ‘मैंने आखिरी बार 2009 में ‘ये माया चेसावे’ के लिए ऑडिशन दिया था। 12 साल बाद और फिर ऑडिशन देते हुए, मुझे वही घबराहट महसूस हुई… मुझे लगता है कि ऐसा हर रोज नहीं होता.. जब आप बाफ्टा पुरस्कार विजेता, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित, आपके सबसे पसंदीदा सीरीज ‘डाउटन एबे’ के निर्देशक के लिए ऑडिशन देते हैं…मैं खुशी से उछल पड़ी जब आपने मुझे चुना #PhilipJohn सर.’ उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट लिखी जिसमें वह कहती हैं इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने का वे इंतजार नहीं कर सकतीं और इसी के साथ उन्होंने सुनीता ताती को धन्यवाद कहा।
सामंथा के इस पोस्ट पर साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस प्रियामणि, कीर्ति सुरेश, राशि खन्ना और रकुलप्रीत सिंह ने शानदार रिक्शन के साथ शुभकामनाएं भेजी हैं।

सामंथा की ये पहली विदेशी फिल्म है जिसका टाइटल ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ (Arrangements of Love) है और इसका निर्देशन बाफ्टा अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर फिलिप जॉन करेंगे। इस फिल्म में समंथा अब तक किए गए किरदारों से अलग भूमिका में नजर आएंगी। जानकारी के अनुसार, सामंथा को वाफ्टा निर्देशित फिल्म में एक मजबूत और शार्प माइंड वाली बाइसेक्शुअल तमिल लेडी का रोल मिला है जो कि एक जासूसी एजेंसी चलाती हैं।

‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ सामंथा का नाम होगा और इस फिल्म से उनके करियर को एक नई दिशा मिलेगी। अभिनेत्री अब अपने हिसाब से इंडस्ट्री में काम करने के लिए स्वतंत्र हैं। जैसा कि पहले सोशल मीडिया पर कहा जा रहा था कि अक्किनेनी फैमिली से संबंध रहते हुए सामंथा कभी भी पर्दे पर बोल्ड सीन्स करते नहीं दिखीं। बहुत से लोग चैतन्य की रूढ़िवादी सोच को तलाक का कारण बता रहे हैं, हालांकि इस कपल से साफ कहा कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है।

संबंधित पोस्ट

नसीरुद्दीन शाह ने संगीत मासूम को सिखाया अभिनय का पाठ

Hindustanprahari

यूपी में सपना का जलवा

Hindustanprahari

ओटीटी एप्प ‘सेंडस्टोनप्रो’ का उद्घाटन समारोह सम्पन्न

Hindustanprahari

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के पहले कोच अशोक मुस्तफी का निधन

गोल्ड डस्ट रिकॉर्ड्स म्यूज़िक के वीडियो सॉन्ग ‘भाऊ का सिक्का’ में दिखेगा हिंदुस्तानी भाऊ का जलवा

Hindustanprahari

‘पिंग पोंग’ ओटीटी की हिंदी वेबसीरीज ‘हिडन’ का ट्रेलर लॉन्च

Hindustanprahari