ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ राज्य शहर

नवाब मलिक आरोप साबित करे , अन्यथा माफ़ी मांगे – केशव उपाध्याय (BJP)

मुंबई : नवाब मलिक (Nawab malik) द्वारा केंद्र के खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। भाजपा (BJP) के मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्याय (Keshav upadhyay) ने नवाब मलिक को आरोपों को साबित करने या माफी मांगने के लिए खुली चुनौती दी है। नवाब मलिक ने केंद्र पर रेमेडिसविर इंजेक्शन की आपूर्ति को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं।
ट्विटर पर इस पर प्रतिक्रिया देते हुए केशव उपाध्याय ने कहा है कि नवाब मलिक द्वारा लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। अगर नवाब मलिक के पास इस संबंध में सबूत हैं, तो उन्हें आरोपों को साबित करना चाहिए या माफी मांगनी चाहिए। वर्तमान में, महाविकास अगाड़ी सरकार को दोष देना बंद कर देना चाहिए और मुश्किल समय में अपना काम करना चाहिए।

साथ ही, क्या यह राज्य सरकार का आधिकारिक अभयारण्य है? उस मामले में, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav thackeray) को आगे आना चाहिए और तथ्यों को स्पष्ट करना चाहिए या मंत्रियों को इस तरह के गैर जिम्मेदाराना और बेबुनियाद आरोप लगाने से रोकना चाहिए, केशव उपाध्याय ने कहा।

इस बीच, महाराष्ट्र सरकार द्वारा रेमेडिसवीर की आपूर्ति करने वाली सात दवा कंपनियों से संपर्क करने और रेमेडिसविर इंजेक्शन की मांग करने के बाद, कंपनियों ने सूचित किया है कि वे महाराष्ट्र को दवा नहीं देना चाहती हैं, अन्यथा आपके लाइसेंस निरस्त कर दिए जाएंगे। नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि चूंकि ये सात कंपनियां जिम्मेदारी लेने से इनकार कर रही हैं, इसलिए केंद्र सरकार के सामने निर्णय लेने में दुविधा है।

इसके अलावा, केंद्र सरकार ने इस देश में क्या स्थिति बनाई है? हम उन्हें बताना चाहते हैं कि हमें इन दवाओं को बेचने की अनुमति दी जानी चाहिए जो लोगों के जीवन को बचाने के लिए महत्वपूर्ण हैं, अन्यथा महाराष्ट्र की भूमि पर दवाओं को एफडीए के माध्यम से जब्त किया जाएगा और जनता को वितरित किया जाएगा। इसके अलावा हमारे पास कोई और विकल्प नहीं है, नवाब मलिक ने चेतावनी दी है।

संबंधित पोस्ट

शैलेश लोढ़ा शेमारू टीवी के नए शो ‘वाह भाई वाह’ के होस्ट

Hindustanprahari

फ्रॉड वैक्सीनेशन के बाद सांसद मिमी चक्रवर्ती की हालत बिगड़ी

Hindustanprahari

मार्कण्डेय त्रिपाठी की पंक्ति “आदर्श जीवन”

Hindustanprahari

लद्दाख से गलवान तक भारतीय सैनिकों ने किया योग

Hindustanprahari

उद्धव सरकार का ऐलान, महाराष्ट्र में आज से खुले धार्मिक स्थल

Hindustanprahari

राज शिवालय थियेटर में सैकड़ों युवा लड़कियों के लिए ‘द कन्वर्जन’ फिल्म का फ्री शो

Hindustanprahari