ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

‘द कन्वर्जन’ के दर्दभरे गीत को को कैलाश खेर ने गाया

– गायत्री साहू

मुम्बई। विनोद तिवारी निर्देशित फिल्म ‘द कनवर्जन’ 8 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह फिल्म हिंदुस्तान की ज्वलंत मुद्दा धर्मान्तरण को बेनकाब करती नज़र आएगी। इसी बीच फिल्म का दूसरा दर्दभरा गीत ‘कितने मजबूर हो गए हम’ रिलीज़ हो गयी है। इस गीत को कैलाश खेर ने अपने आवाज से कर्णप्रिय बना दिया है, जो एक आत्मीय भावनाओं का परिचय देता है। यह गाना दिलों को झंझोड़ देने वाला है। एक महिला पर हो रहे मानसिक, शारीरिक और आत्मिक चोट को यह गीत बख़ूबी सत्यापित करती है। मानवीय अंतरात्मा में छुपी दुःख की विभिन्न तरंगों को इस गाने के द्वारा उकेरा गया है जिस दर्द को एक दिल से दूसरा दिल बेहद संजीदगी से महसूस कर सकेगा।

https://youtu.be/SWUIX3WdGB4
कैलाश खेर के गीतों को किसी पहचान की आवश्यकता नहीं और अनामिक चौहान के संगीत से सजी इस गीत ‘कितने मजबूर हो गए हम’ में इनकी आवाज अलग ही मिठास घोल रही है। इस गीत को ध्यान से सुनने पर गाने की आत्मीयता दिल के परतों में सामने आती है।


‘द कनवर्जन’ फ़िल्म में विंध्या तिवारी, रवि भाटिया, प्रतीक शुक्ला, सपना चौधरी, विभा छिब्बर, अमित बहल, मनोज जोशी, सुनीता राजवर, संदीप यादव, सुशील सिंह अपने अभूतपूर्व अभिनय को पर्दे पर प्रस्तुत कर दर्शकों को प्रभावित करेंगे।
फिल्म की कहानी वंदना तिवारी ने लिखी हैं। जबकि राज पटेल, राज नोस्ट्रम और विपुल पटेल ने मिलकर नोस्ट्रम इंटरटेनमेंट हब बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया है।
‘द कन्वर्जन’ फिल्म की शूटिंग बनारस, मुम्बई जैसे प्रसिद्ध और प्राकृतिक सौंदर्य की छटा बिखेरने वाले क्षेत्रों में हुआ है जिसे डीओपी नवनीत बेवहर ने कैमरे में कैद किया है जो पर्दे पर दृष्टव्य होकर नेत्र को सुकून पहुँचाएगी।
इस फिल्म के निर्देशक विनोद तिवारी ने इससे पहले कृष्णा अभिषेक और रजनीश दुग्गल के साथ ‘तेरी भाभी है पगले’ हास्य व्यंग्य से भरी रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म बनाई थी।

संबंधित पोस्ट

पंजाबी फिल्म ‘मेरा व्याह करा दो’ का पोस्टर लॉन्च

Hindustanprahari

कांग्रेस के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा मुंबई का विरोध प्रदर्शन

Hindustanprahari

डायबिटीज को बेहतर मैनेज करने के लिये मुट्ठी भर बादाम

Hindustanprahari

दंगल टीवी के शो ‘रंजू की बेटियां’ में गुड्डू मिश्रा और रंजू को ललिता क्या एक होने देगी? 

Hindustanprahari

बीजेपी का चार राज्यों में प्रचंड जीत का जश्न डोंबिवली में भी निकली बुलडोजर रैली

Hindustanprahari

जानिए क्या खास हैं कोरोना XE वैरिएंट के लक्षण, कितना अलग है दूसरे वैरिएंट से

Hindustanprahari