ब्रेकिंग न्यूज़
देश-विदेश राज्य शहर

देशद्रोह केस में कंगना रनौत को मिली बड़ी राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने जारी किए आदेश

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) इन दिनों सुर्खियों में हैं। कंगना जब से ट्विटर पर एक्टिव हुई हैं, तब वह लगातार हर मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आ रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रॉल्स का भी सामना करना पड़ता है। कंगना को देशद्रोह केस में बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) से बड़ी राहत मिली है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देशद्रोह केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को बड़ी राहत देते हुए एक आदेश जारी किया है। कोर्ट ने अब उनके खिलाफ पुलिस कारवाई और गिरफ्तारी पर 25 जनवरी तक रोक लगा दी है। हाईकोर्ट ने मुंबई पुलिस से यह भी कहा कि अब 25 जनवरी तक कंगना को बुलाकर पूछताछ करने की जरूरत नहीं है।

इस मामले में कई बार मुंबई पुलिस के बुलाने पर भी कंगना पूछताछ के लिए नहीं गई थीं, लेकिन जब कोर्ट से आदेश हुआ तो कंगना ने 8 जनवरी को बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया था, लेकिन बयान दर्ज करवाने से पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें मानसिक तौर पर टॉर्चर किया जा रहा है।

पिछले साल अप्रैल में कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक समुदाय के खिलाफ एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था, जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट संस्पेंड कर दिया गया था। इसके बाद कंगना ने भी अपनी बहन का सपोर्ट करते हुए एक वीडियो साझा किया था और समुदाय पर गंभीर आरेप लगाए थे। इसी मामले में कंगना के खिलाफ पुलिस ने देशद्रोह का केस दर्ज किया।

संबंधित पोस्ट

नेत्रहीनों को रेहा खान ने फरिश्ता सोशल फाउंडेशन के अंतर्गत राशन किट, मिठाईयां देकर मनाई दीपावली

Hindustanprahari

घटते वन संकट में मानव जीवन

Hindustanprahari

विष्णु विहार कालोनी, कोडैया में चोरी की एक और वरदाद, नहीं थम रहा सिलसिला।

Hindustanprahari

दिवाली पर घर जा रही लड़की को प्रेमी ने जिंदा जलाया, 11 घंटे दर्द से तड़पती रही; इलाज के दौरान मौत

Hindustanprahari

नंगे पैर चलकर आये पद्मश्री सम्मान लेने 126 साल के स्वामी शिवानंद

Hindustanprahari

प्रवीण परमार ने पश्चिम रेलवे के प्रधान मुख्य वाणिज्यिक प्रबंधक, का पदभार ग्रहण किया

Hindustanprahari