ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

‘देवों के देव महादेव’ आ रहे हैं शेमारू टीवी पर

भगवान शिव की कथा ‘देवों के देव महादेव’ में बेहद प्रभावशाली ढंग से दिखाई गई है

मुंबई :- गुरुवार 16 सितंबर से हर शाम होगी और भी शानदार, जब शेमारू टीवी पर दर्शन देंगे साक्षात ‘देवों के देव महादेव’. जी हां, दर्शकों का पसंदीदा चैनल शेमारू टीवी उनकी भारी मांग पर लेकर आ रहा है बेहद लोकप्रिय शो ‘देवों के देव महादेव’. इस शो की लोकप्रियता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शेमारू टीवी के सोशल मीडिया पेज पर इस शो को लेकर हर दिन भारी डिमांड थी और हमेशा की तरह दर्शकों की पसंद को तवज्जो देनेवाले चैनल शेमारू टीवी ने उनकी यह मुराद पूरी कर दी है.
एक सन्यासी से लेकर उनका आदिशक्ति देवी सती से प्रेम और वियोग, पार्वती के रूप में देवी सती का पुनर्जन्म और शिव-पार्वती विवाह तक की भगवान शिव की कथा ‘देवों के देव महादेव’ में बेहद प्रभावशाली ढंग से दिखाई गई है. इसके अलावा कई महत्वपूर्ण पौराणिक पात्रों और भगवान शिव के साथ उनके संबंधों को भी इस शो में बेहद ख़ूबसूरती के साथ दिखाया गया है.
इस शो का कथानक इतने प्रभावी ढंग से दर्शाया गया है कि दर्शक मंत्रमुग्ध होकर देखते ही रह जाते हैं. इसके दृश्यों और संगीत का इतना सुंदर तारतम्य है कि छोटे बच्चों से लेकर बड़े बुज़ुर्ग तक सभी इसके फैन हैं.
मोहित रैना, मौनी रॉय, सोनारिका भदौरिया और सौरभ राज जैन जैसे उम्दा कलाकारों के शानदार अभिनय ने इस शो में चार चांद लगा दिए. अपने पूरे परिवार के साथ इस बेहतरीन पौराणिक धारावाहिक का लुत्फ़ उठाने के लिए ‘देवों के देव महादेव’ गुरुवार 16 सितंबर से हर रात 8 बजे सिर्फ़ शेमारू टीवी पर देखा जा सकता है.

संबंधित पोस्ट

मानव कल्याण में अपना जीवन समर्पण करने वाली डॉ परिन सोमानी

Hindustanprahari

अभिनेत्री प्रियामणि ने कहा- लोग मुझे’आंटी’, ‘ब्लैक’ और ‘ओल्ड’ कहकर बुलाते थे

Hindustanprahari

सामाजिक व सांस्कृतिक संदेश के साथ मरीना एनक्लेव में मनाया गया गणेशोत्सव

Hindustanprahari

अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर एक अक्टूबर को नई दिल्ली में राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन

Hindustanprahari

आकाश+ बायजूस का पवई में नया क्लासरूम सेंटर लॉन्च

Hindustanprahari

कहानी भारतीय रेलवे के उस अफसर की जो कही भी जाते है रेलवे स्टेशन की काया पलट जाती है!

Hindustanprahari