ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

‘दिल बेकरार’ और ‘बैंड स्टैंड’ दो गाना हुआ लॉन्च, उदित नारायण की आवाज़ में है ‘दिल बेकरार’

– संतोष साहू

मुम्बई। बॉलीवुड में इन दिनों कई सारे म्यूजिक विडियोज का चलन देखने को मिल रहा है। जिसके निर्माण में हर म्यूजिक कंपनी का बराबर का योगदान दिखाई दे रहा है। हाल ही में ‘दिल बेकरार’ और ‘बैंड स्टैंड’ गाने को लॉन्च किया गया। दिल बेकरार गाने में उदित नारायण ने अपनी आवाज दी है वहीं बैंड स्टैंड गाने को सचिन जावले और सौमी सैल्श ने अपनी आवाज से सजाया है।
गाने के लॉन्च के अवसर पर एक्टर कुणाल गिल, एक्ट्रेस सोनल गणेश, राइटर और प्रोड्यूसर संजीत कुमार पटेल, प्रोड्यूसर मुरली हरी, डायरेक्टर और डीओपी अजलान अरेन खान की उपस्थिति रही।


‘दिल बेकरार’ नब्बे के दशक वाली सदाबहार गीत वाली फिलिंग है। बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक उदित नारायण के कर्णप्रिय आवाज़ एक बार फिर श्रोताओं को पसंद आएगा। इसकी शूटिंग कर्जत की खूबसूरत वादियों में रिमझिम बारिश के समय की गई है। दोनों लीड रोल निभाने वाले कलाकार ने शूटिंग में भरपूर मेहनत की है और अब वे बेहद उत्साहित हैं। दूसरा गाना बैंड स्टैंड भी बहुत बढ़िया बन पड़ा है जिसकी शूटिंग बांद्रा, मुम्बई के प्रसिद्ध क्षेत्र बैंड स्टैंड में की गई है।
कुल मिलाकर गाने का आगाज़ हो चुका है और टीम ने वादा किया है कि इसी तरह नए और सुमधुर गानों के साथ हमेशा दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे।

संबंधित पोस्ट

रोमांस और दर्द का अनोखा मिश्रण है सिंगर संजय तिवारी का ‘सुकून’

Hindustanprahari

बढ़ा हुआ यूरिक एसिड दे सकता है कई बीमारियों को न्योता, घर बैठे ऐसे कर सकते हैं कंट्रोल

देवेंद्र फडणवीस से मिले भाजपा मुम्बई बिहार प्रकोष्ठ के पदाधिकारी

Hindustanprahari

आगामी ओलंपिक में भारत के ब्रेकडान्सर करेंगे उत्कृष्ट प्रदर्शन : अरविंद कुमार

Hindustanprahari

कोरोना के हालात को लेकर पीएम मोदी आज शाम करेंगे डॉक्टरों और फार्मा कंपनियों से बात

Hindustanprahari

Hindustan Prahari 12 April to 18 April 2022

Hindustanprahari