ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

दानिश अल्फ़ाज़, मुस्कान शर्मा की ‘रफ्ता रफ्ता’ रिलीज होते ही ट्रेंडिंग 

देसी जंक्शन द्वारा रिलीज सांग लांच पर एमएलए डॉ भारती लव्हेकर रहीं मुख्य अतिथि, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स भी बधाई देने पहुंचे

मुम्बई। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर दानिश अल्फ़ाज़ और मुस्कान शर्मा की जोड़ी हिट मानी जाती है। दोनों ने कई वायरल गाने साथ किए हैं और अब इनका लेटेस्ट सांग ‘रफ्ता रफ्ता’ रिलीज होते ही ट्रेंडिंग सांग बन गया है। जी हां देसी जंक्शन के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर इस दर्द भरे सांग को रिलीज किया गया है जिसे लाखों व्यूज मिल रहे हैं और यूटयूब पर यह गाना ट्रेंड भी कर रहा है।
मुम्बई के सिनसिटी में आयोजित एक शानदार समारोह में दानिश अल्फ़ाज़ और मुस्कान शर्मा का ब्लॉकबस्टर गीत ‘रफ्ता रफ्ता’ लांच किया गया तो यहां दानिश और मुस्कान के ढेर सारे दोस्त, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर उपस्थित थे। सभी ने दोनों सितारों को इतने खूबसूरत और इमोशनल गाने के लिए मुबारकबाद दी और गाना खूब सराहा।


इस म्यूज़िक लांच के इवेंट पर अंधेरी वर्सोवा की एमएलए डॉ भारती लव्हेकर और कॉर्पोरेटर योगिराज खास मेहमान थे। भारती लव्हेकर ने कहा कि यह बहुत ही अच्छा गाना है। शूट बेहतरीन हुआ है, अच्छा लिखा है। मुझे यह जानकर हैरत हुई कि दानिश मल्टीटैलेंटेड हैं, उन्होंने न सिर्फ इसे लिखा और कम्पोज़ किया है बल्कि गाया है साथ ही एक्टिंग भी की है।
फ़िल्म ‘उड़ता पंजाब’ के को प्रोड्यूसर रहे ललित अतिथि के रूप में मौजूद रहे। उन्होने कहा कि यह दानिश अल्फ़ाज़ और मुस्कान शर्मा का बेहतरीन गाना है। हम सब की दुआएं इनके साथ हैं। अब चंडीगढ़ के लोग भी इनके गाने बना रहे हैं।
दानिश अल्फ़ाज़ इस गाने के लॉन्च के अवसर पर इमोशनल हो गए। दानिश ने कहा कि यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है यूँ कहें कि यह मेरे दिल की आवाज है। यह गाना यूथ को कनेक्ट करेगा,क्योंकि यह ब्रेकअप की सिचुएशन पर बेस्ड है।
मुस्कान शर्मा ने कहा कि दानिश अल्फ़ाज़ ने एक बार कहा था कि जब वह दुखी होते हैं तो अच्छा लिखते हैं। फिर एकबार मैंने उनसे कहा कि तुम अपसेट हो, लिखो गाना और इस तरह उन्होंने रफ्ता रफ्ता लिखकर भेजा और मैं सुनकर रो दी थी। मुझे लगता है कि यह गाना सभी को कहीं न कहीं कनेक्ट करेगा। इसकी शूटिंग हमने शिमला की हसीन वादियों में की है।
गीत के बोल हैं “तेरे जिस्म से किसी और की खुशबू आने लगी है, तेरी आंखें उसका नाम बतलाने लगी हैं, तू रफ्ता रफ्ता मुझसे दूर जाने लगी है”, यह सुनने में बहुत प्यारे हैं।
देसी जंक्शन के गौरव भाटिया ने कहा कि यह बेहद प्यारा सांग है जिसे कमाल का रेस्पॉन्स मिल रहा है। हम पंजाबी म्यूज़िक वीडियो में अच्छा करने के बाद अब हिंदी सांग लेकर आ रहे हैं।
दीक्षित साहनी ने बताया कि देसी जंक्शन में अब हिंदी के भी जबरदस्त गाने आएंगे और इसकी शुरुआत रफ्ता रफ्ता हो रही है।
यहां मौजूद मेहमानों में महमूद अली, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और मुस्कान की मां भी मौजूद थीं। देसी जंक्शन और जस्सी लोहका प्रस्तुत रफ्ता रफ्ता गाने के सिंगर, गीतकार और कम्पोज़र दानिश अल्फ़ाज़, म्यूज़िक डायरेक्टर बिग संधू, डायरेक्टर गैरी भुल्लर, प्रोजेक्ट डिज़ाइनर गौरव भाटिया, दीक्षित साहनी हैं।

संबंधित पोस्ट

बीजेपी का चार राज्यों में प्रचंड जीत का जश्न डोंबिवली में भी निकली बुलडोजर रैली

Hindustanprahari

समाजसेवी देवेंद्र सिंह सैनी को पितृ शोक, उनके पिता की 108 बरस की उम्र में निधन

Hindustanprahari

सुजानगंज के प्रमोद गुप्ता ने हासिल की ऐतिहासिक उपलब्धि

Hindustanprahari

कोरोना वैक्सीनः उत्पादन शुरू, आप तक कब पहुंचेगी वैक्सीन, पढ़ें पूरी खबर

डाक्यूमेंट्री फ़िल्म काली को लेकर नुसरत जहान का बयान

Hindustanprahari

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पटना आगमन पर बिहार प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने विरोध जता फूंका पुतला 

Hindustanprahari