ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

दंगल टीवी पर प्रसारित धारावाहिक “रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल” के 100 एपिसोड पूरे

निशांत मल्कानी, नायरा बनर्जी सहित शो की पूरी कास्ट ने केक काटकर मनाया सफलता का जश्न

मुम्बई। दंगल टीवी के नम्बर वन शो रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल के 100 एपिसोड पूरे हो गए हैं। इस खुशी के मौके पर मुंबई के एस जे स्टूडियो में शानदार केक काटकर इस सफलता का जश्न मनाया गया जहां नायरा बनर्जी और निशांत मल्कानी सहित शो की पूरी कास्ट मौजूद रही।
नायरा बनर्जी ने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि रक्षाबंधन के 100 एपिसोड पूरे हो गए, ऐसा लग रहा है कि अभी तो शुरू किया था, यह सीरियल करके हम सब को खूब मजा आ रहा है। ऑडियंस मेरे किरदार चकोरी से नफरत कर रही है तो यही मेरी जीत है। लोग यह शो काफी पसंद कर रहे हैं। इसमे ड्रामा और बढ़ने वाला है। ऑडिएंस को पहली बार चकोरी के चेहरे पर अफसोस देखने को मिलेगा। इस शो की कामयाबी की वजह मुझे यह लगती है कि इसका कांसेप्ट एकदम यूनिक है। भाई बहन को राखी बांध देता है और यही कॉन्सेप्ट दिल को टच कर रहा है।
शिव का रोल कर रहे निशांत मल्कानी ने बताया कि सभी दर्शकों का दिल से शुक्रिया, इतनी जल्दी इसके 100 एपिसोड्स कैसे हो गए, पता ही नही चला। पहले इस शो मैं अपना बाप प्ले कर रहा था, अब बेटा बनकर आ रहा हूँ, 25 साल का बनने के लिए काफी बॉडी बनाई। सीरियल की कहानी में उतार चढ़ाव काफी आए हैं। दंगल का यह नम्बर वन शो है। इसका कॉन्सेप्ट दर्शकों को पसंद आ रहा है कि एक बहन भी अपने भाई की रक्षा कर सकती है। सभी एक्टर, तकनीशियन, ने मेहनत की है। दंगल टीवी का शुक्रिया, मैं दोनों बच्चों से बेहद प्यार करता हूं। बहुत मजा आ रहा है, फैमिली की तरह शूट कर रहे हैं। भाई बहन कैसे एक दूसरे के लिए ढाल बनते हैं, यही इस शो की स्टोरी लाइन है। हमने एक ड्रामा वाले सीन की शूटिंग की है। दरअसल शिवराज का किरदार तूफान की तरह है। और यही तेवर दर्शक लाइक कर रहे हैं।
सीरियल में रसाल का रोल हार्दिका शर्मा ने और शिवराज की भूमिका अजिंक्य मिश्रा ने निभाई है। अजिंक्य ने बताया कि हमारे शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर बहुत खुश हूं। इस मौके पर बेहतरीन केक कट किया गया, मुझे केक बहुत पसन्द हैं। वहीं हार्दिका शर्मा ने बताया कि मैं तो सीन खत्म करते ही निशांत भैया की गोद मे रहती थी। नायरा दीदी बहुत प्यारी है। हम दोनों की ऑनलाइन पढ़ाई हो रही है। हमें पढ़ाई करना अच्छा लगता है।
कनक का रोल कर रही वैशाली ठक्कर ने बताया कि इस सीरियल का कॉन्सेप्ट अच्छा है। ब्यूटिफुल कहानी है इमोशन है, ड्रामा है, लव स्टोरी है, इसलिए यह सीरियल काफी सराहा जा रहा है। कोरोना काल के बाद मेरा पहला शो है। 100 एपिसोड कम्प्लीट होने पर सेट पर ही केक काटकर सेलिब्रेट किया गया।
रसाल का रोल कर रही वर्षा शर्मा ने कहा कि यह मेरा पहला शो है, मैं खुद को बेहद लक्की समझती हूं, इससे अच्छा डेब्यू नही हो सकता। बहन भी भाई को प्रोटेक्ट कर सकती है। इस शो की यही वनलाइनर लोगों के दिलों को छू रही है।
बता दें कि चकोरी का रोल नायरा बनर्जी, शिवा का रोल निशांत मल्कानी कर रहे हैं जबकि रतन अजय शर्मा प्ले कर रहे हैं। कनक का रोल वैशाली ठक्कर, समर का रोल फरमान हैदर कर रहे हैं। वृंदा का किरदार अर्पणा अग्रवाल कर रही हैं।
दंगल टीवी पर धारावाहिक ‘रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल’ सोमवार से शुक्रवार शाम 7:30 बजे देखा जा सकता है।

संबंधित पोस्ट

उलझते जीवन को सुलझाने का सार्थक प्रयास दर्शाता है फिल्म ‘ब्लेस यू’

Hindustanprahari

भारत की पहली प्राइवेट ट्रैन तेजस एक्सप्रेस होगी बंद

Hindustanprahari

बॉलीवुड में एंट्री मारनेवाली है संजय कपुर की बेटी सनाया कपूर

Hindustanprahari

शिक्षक दिवस पर “मार्कण्डेय त्रिपाठी” की पंक्ति

Hindustanprahari

जनता की सुविधा के लिए अनारक्षित गाड़ियों का 20 मई से होगा परिचालन। कोविड मानकों का होगा पालन।

Hindustanprahari

तीसरे बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड 2021 का आयोजन, विभिन्न क्षेत्रों के लोग हुए सम्मानित

Hindustanprahari