ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

दंगल टीवी के शो ‘रंजू की बेटियां’ में गुड्डू मिश्रा और रंजू को ललिता क्या एक होने देगी? 

दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में ड्रामा अब हाई वोल्टेज का होने वाला है। दरअसल अब ट्विस्ट यह है कि गुड्डू मिश्रा दोबारा रंजू से शादी करेंगे। घर में खुशियों और शादी का माहौल है लेकिन ऐसे सीन में भी ललिता कुछ कर सकती है, इसलिए रंजू के दिल में तरह तरह की दुविधाएं हैं। मुंबई में इस सीरियल की शूटिंग के दौरान रंजू का रोल निभा रही रीना कपूर ने बताया कि हमारे घर मे शादी का माहौल बना हुआ है। रंजू और गुड्डू की दोबारा 20 साल बाद शादी हो रही है, कहने के लिए दूसरी शादी है लेकिन रंजू की नजरों से देखा जाए तो यह पहली शादी है। क्योंकि 20 साल तक शादीशुदा होने के बावजूद उसे कभी पत्नी का दर्जा नहीं दिया गया। कभी उसके बच्चों के लिए बाप नहीं था, रंजू अकेली औरत बच्चों की मां बाप दोनों बनकर रही। उसने तन्हा स्ट्रगल किया, उसकी लाइफ में मैन सपोर्ट कभी नहीं मिला। उसकी लाइफ में बीस साल बाद गुड्डू मिश्रा की एंट्री हो रही है तो खुशियों ने दस्तक दे दी है। इसी के साथ उसके दिल में घबराहट है, डर है, मिक्स इमोशंस हैं। उसे शक है कि कहीं गुड्डू मिश्रा कुछ दिनों के लिए उसकी जिंदगी में आए और फिर वापस न चले जाए।
रंजू और गुड्डू मिश्रा की दोबारा शादी की पूरी तैयारियां हो रही हैं, अब इस शादी में भी कुछ ड्रामा होता है या नहीं इसके लिए आपको दंगल टीवी पे रंजू की बेटियां देखनी होंगी। अम्माँ जी की जिद की वजह से यह शादी हो रही है क्योंकि उनका मानना है कि 20 साल पहले जब रंजू बहु बनकर आई थी तब भी उसे कभी दुल्हन वाली फीलिंग नही आई थी। क्योंकि उसके गृहप्रवेश के वक्त ही उसके पति उसे छोड़कर चले जाते हैं। अम्माँ जी ने शुरू से अपनी बहू रंजू का सपोर्ट किया है और अब जब गुड्डू मिश्रा को अपनी गलती का एहसास हो गया है और वह वापस रंजू के पास आना चाहते हैं तो अम्माँ जी का कहना है कि यह एक नई शुरुआत है इसलिए रंजू और गुड्डू की शादी होनी चाहिये। और अम्माँ जी की जिद की वजह से हम यह सेलिब्रेशन कर रहे हैं।
इस शादी से रंजू की बेटियां भी काफी खुश हैं बस रंजू ही है जो अब भी कशमकश में है। यह दादी और बच्चों की प्लानिंग है कि मम्मी पापा की हम दोबारा शादी करवाएंगे।
रंजू ने आगे बताया कि ललिता मिश्रा तो मौका छोड़ेंगी नहीं, वह कोई न कोई ड्रामा करेगी, इसीलिए मैंने कहा कि आप धारावाहिक देखिए कि हमारी शादी हो पाती है या नहीं?
बेटियां अपने पापा गुड्डू को अब भी पापा नहीं मिश्रा जी कहकर संबोधित करती हैं क्योंकि इन्हें वर्षों से कभी बाप का प्यार नहीं मिला। उन्होंने हमेशा से ही रंजू को ही मां और बाप दोनों का ही दर्जा दिया है। बच्चियां अपने पिता से बहुत नाराज हैं कि जब उन्हें अपने पिता की सबसे ज्यादा जरूरत थी , जब उन्हें बाप की कमी महसूस होती थी तो माँ ने उस कमी को पूरा किया। इसलिए लड़कियां अपने नाम के आगे भी मां का नाम लगाती है जैसे शालू रंजू मिश्रा, बुलबुल रंजू मिश्रा। उन्होंने कभी अपने नाम के साथ गुडुड मिश्रा का नाम नही अटैच किया।
गुड्डू मिश्रा का रोल कर रहे अय्यूब खान ने बताया कि अक्सर शादीशुदा लाइफ में यंग एज में प्रॉब्लम होती है, या दोबारा पति पत्नी साथ आते हैं मगर यहां सिचुएशन काफी अलग है। गुड्डू और रंजू की बेटियां इतनी बड़ी हैं और ऐसे में इन दोनों की दोबारा शादी होने जा रही है। दरअसल आज बच्चियां देख रही हैं कि गुड्डू मिश्रा के दिल मे काफी ज्यादा पछतावा है वह हर बेटी के लिए कुछ न कुछ सोच रहे हैं। वो बेटियों के सपनों को पंख देना चाह रहे हैं, उन्हें उनके पैरों पर खड़ा करना चाह रहे हैं। अब आगे देखना दिलचस्प होगा कि गुड्डू को पापा का दर्जा मिलता है या मिश्रा जी ही बुलाए जाते हैं।
ललिता का रोल कर रही दीपशिखा नागपाल ने कहा कि यह नॉर्मल टीवी शो से काफी अलग है। इसमे किचन पॉलिटिक्स नही है। हर किरदार के तरीके अलग हैं। रंजू अपने सिद्धांतों पे चलती है, तो ललिता का अपना अंदाज है। रंजू व गुड्डू एक होने जा रहे हैं, मगर क्या ललिता उन्हें एक होने देगी, इसके लिए आपको रंजू की बेटियां के अपकमिंग और इंटरेस्टिंग एपिसोड्स देखने होंगे।
इस शो में अदीबा रंजू की बेटी टिया का रोल प्ले कर रही हैं। उन्होंने कहा कि एक अहम सीन हमने शूट किया है जो मां और मिश्रा जी की शादी से ही रिलेटेड है। दर्शक धारावाहिक देखेंगे तो पता चलेगा।
मुस्कान का रोल प्ले कर रही आरुषि शर्मा ने बताया कि एक बेहतरीन सीन के दौरान मैं खूबसूरत कार्ड तैयार कर रही हूं जो गुड्डू मिश्रा और मां की शादी का कार्ड है। मेरी बहन टिया फुटबॉल खेलते हुए मेरे बनाए कार्ड को खराब कर देती है और मैं उसे जोर से डांटती हूँ। इसपर मिश्रा जी हमें समझाते हैं और हम एक दूसरे को सॉरी बोलते हैं, गले लगाते हैं। बेहद इमोशनल सीन है यह। मिश्रा जी को हम पिता के रूप में स्वीकार करते हैं या नहीं इसके लिए आपको सीरियल रंजू की बेटियां दंगल टीवी पर देखना होगा क्योंकि आगे काफी ट्विस्ट, टर्न और ड्रामा आने वाला है।
शो रंजू की बेटियां में अय्यूब खान – गुड्डू मिश्रा, दीपशिखा नागपाल – ललिता, रीना कपूर – रंजू, बुलबुल – रूपल त्यागी, मोनिका चौहान – शालू, नवीन पंडिता – विशेष, उर्मिला शर्मा – निर्मला, जयशंकर त्रिपाठी – बच्चू पाण्डेय, अनुष्का श्रीवास्तव – रौशनी और पंकज मिश्रा – मामा का रोल कर रहे हैं।
यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे सिर्फ दंगल टीवी पर देखा जा सकता है।

संबंधित पोस्ट

हिन्दी पारिवारिक फिल्म ‘डोंट डू शादी’ का मुहूर्त सम्पन्न

Hindustanprahari

हाकी के जादूगर मेजर ध्यान चंद के जन्मदिन पर पूर्वोत्तर रेलवे क्रीड़ा संघ (नरसा) के सौजन्य से सैयद मोदी रेलवे स्टेडियम गोरखपुर में अनेक प्रतियोगिता का हुआ आयोजन।

Hindustanprahari

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के पहले कोच अशोक मुस्तफी का निधन

फॉक्सवैगन इंडिया ने लॉन्च किया टिगुआन

Hindustanprahari

पापोन का नया गाना ‘हाते हात धोरी’ हुआ रिलीज़

Hindustanprahari

आरबीआई ने बढ़ाई एटीएम ट्रांजेक्शन फीस

Hindustanprahari