ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

तापसी पन्नू ने शुरू की अपनी अगली फिल्म “लूप लपेटा” की डबिंग

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर), आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित और आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित यह कॉमिक जॉयराइड ’लूप लपेटा ’ फिल्म 1998 में रिलीज हुई जर्मन की सुपरहिट फ‍िल्‍म रन लोला रन का आधिकारिक हिंदी रीमेक है।’यह एक थ्र‍िलर ड्रामा है। जर्मन फिल्‍म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जिसे 20 मिनट में करोड़ों रुपये की जरूरत है, ताकि वह अपने बॉयफ्रेंड की जान बचा सके।

‘लूप लपेटा’ के फर्स्‍ट लुक जब से है आया तब से ही फिल्‍म को लेकर उत्‍सुकता बढ़ गयी है। तापसी ने खुद इंस्टाग्राम पर ‘लूप लपेटा’ की पहली झलक शेयर की थी, जिसमें वो काफी कूल लेकिन खतरनाक लुक में एक गंदे वॉशरूम की टॉयलेट सीट पर बैठी दिखाई दीं।

तापसी ने इस फिल्‍म की दूसरी झलक भी दिखलाई थी। फर्स्‍ट लुक में जहां थ्र‍िल था, वहीं दूसरी झलक में रोमांस दिखा। इसमें तापसी के साथ एक्टर ताहिर राज भसीन नजर आए। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘सत्य के लिए, यह पहली नजर का प्यार था और मैं… मैं बहुत भाग चुकी थी। अब बस पांव टिकाना चाहती थी। जिंदगी से मार खाने की हमें आदत हो गई थी। इसलिए हमने एक दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया।’

इसमें कोई दोराय नहीं है कि तापसी पन्‍नू और ताहिर राज भसीन की यह फ‍िल्‍म एक्‍साइटमेंट बढ़ा रही है। फ़िल्म की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है और तापसी ने फ़िल्म की डबिंग शुरू कर दी है।

संबंधित पोस्ट

तीसरे बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड 2021 का आयोजन, विभिन्न क्षेत्रों के लोग हुए सम्मानित

Hindustanprahari

पृथ्वीराज फिल्म का नाम बदले बिना फिल्म का प्रदर्शन असंभव – दिलीप राजपूत

Hindustanprahari

बढ़ा हुआ यूरिक एसिड दे सकता है कई बीमारियों को न्योता, घर बैठे ऐसे कर सकते हैं कंट्रोल

संदीप नागराले ने पहनाया मिस एंड मिसेज मेस्मेरिक क्वीन सौंदर्य प्रतियोगिता में विजेता को ताज

Hindustanprahari

कार्तिक आर्यन को लेकर ‘आशिकी 3’ का निर्देशन करने वाले हैं अनुराग बसु

Hindustanprahari

अनुपम खेर के साथ खली के फोटो हुए सोशल मीडिया पर वायरल, फैन्स ने कहा, सर! हाइट नहीं, उनका मासूम दिल देखिए

Hindustanprahari