ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस ब्रेकिंग न्यूज़

डॉ सूरज माटे को एम्पावर सोशल एंड एजुकेशन ट्रस्ट ने बिजनेस आइकॉन अवार्ड देकर किया सम्मानित

मुम्बई। कोंकण के युवा उद्यमी डॉ सूरज माटे को ढेरों अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है। 22 जनवरी को डॉ सूरज माटे को पद्मश्री कल्पना सरोज, प्रोफेसर डॉ मधु कृष्ण ने मुम्बई में हुए एक शानदार अवार्ड फंक्शन में एम्पावर सोशल एंड एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा बिजनेस आइकॉन अवार्ड से सम्मानित किया।
गौरतलब है कि डॉ. सूरज सुभाष माटे ग्लोबल सनशाइन ट्रेडिंग सर्विसेज़ प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर हैं। उनकी कम्पनी ट्रेडिंग और सर्विसेज की फील्ड में कार्यरत है। डॉ सूरज माटे को मुम्बई में हुए दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड से बेस्ट ट्रेडर्स के लिए सम्मानित किया जा चुका है। उन्हें एम्पावर डायरेक्ट सेलिंग एंड बिजनेस अवार्ड, नेल्सन मंडेला नोबेल पीस अवार्ड, दार्शनिक मुम्बई प्रेस मीडिया अवार्ड, दादा साहेब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवार्ड, 24टाइम न्यूज एंड एंटरटेनमेंट एक्सीलेंसी अवार्ड, छत्रपति शिवाजी महाराज गौरव अवार्ड, दिल्ली में महात्मा गांधी इंटरनेशनल पीस अवार्ड भी मिल चुका है। 24 अक्टूबर 2021 को मुम्बई में डॉ सूरज माटे को बिजनेस ग्लोबल अचीवर अवार्ड भी दिया गया।
बता दें कि डॉ सूरज माटे बिजनेसमैन होने के साथ एक सामाजिक व्यक्ति भी हैं और अपनी कम्पनी के जरिये लोगों को रोजगार के अवसर भी देते हैं। कोरोना काल में वह जरूरतमंदों के मददगार भी बने हैं।

संबंधित पोस्ट

इनोवेटर्स अवार्ड्स द्वारा आईसीटी4एसडी अवार्ड 2022 से सम्मानित हुईं ईरम फरीदी

Hindustanprahari

2023 तक यमुना नदी के प्रदूषण को 90 प्रतिशत कम करेंगे : केजरीवाल

Hindustanprahari

बॉलीवुड के दिग्गजों के बीच लॉन्च हुआ इंडो नेपाली फिल्म ‘प्रेम गीत 3’ का ट्रेलर

Hindustanprahari

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश का असर गोरखनाथ मंदिर में भी लाउडस्पीकर की आवाज मानक से की गई कम।

Hindustanprahari

मार्कण्डेय त्रिपाठी की पंक्ति “विश्वकर्मा पूजा”

Hindustanprahari

मार्कण्डेय त्रिपाठी की पंक्ति “वर्षा ऋतु”

Hindustanprahari