ब्रेकिंग न्यूज़
स्पोर्ट

डेविड वॉर्नर ने रवींद्र जडेजा की बॉलिंग की जमकर की तारीफ

 

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा से काफी प्रभावित हैं. वॉर्नर ने जडेजा की गेंदबाजी की तारीफ की है.

‘जडेजा और अश्विन कीवी बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं’

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा से काफी प्रभावित हैं. वॉर्नर ने जडेजा की गेंदबाजी की तारीफ की है. उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल में जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच WTC फाइनल 18-22 जून तक साउथैम्पटन में खेला जाएगा. वॉर्नर ने माना कि कीवी बल्लेबाजों को जडेजा और अश्विन मिलकर परेशान कर सकते हैं.

वॉर्नर ने कहा कि समय के साथ जडेजा ने बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ असाधारण रूप से अच्छी गेंदबाजी की है. केवल एक छोटा फुटमार्क होना चाहिए जो एक रोटी के आकार का हो सकता है और वह लगातार वहीं पर गेंद डालेंगे.

जडेजा ने पिछले दो वर्षों में टेस्ट क्रिकेट में गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने WTC में भारत के प्रदर्शन में अहम भूमिका निभाई है. जडेजा ने WTC में 10 मैच खेले. उन्होंने 58.62 की औसत से 469 रन बनाए. यही नहीं जडेजा ने शानदार गेंदबाजी भी की है. उन्होंने 28 विकेट लिए हैं.

वॉर्नर ने द्रविड़ की भी की तारीफ

वॉर्नर ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि वे (कीवी बल्लेबाज) उन दो स्पिनरों से परेशान होंगे. डेविड वॉर्नर ने ‘स्पोर्ट्स टुडे’ से बातचीत में राहुल द्रविड़ की भी प्रशंसा की. वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की सीरीज को याद करते हुए कहा कि जिस कप्तान (कोहली) के बोर्ड पर काफी रन हैं और वह नहीं खेल रहा हो, तब युवा खिलाड़ियों ने आगे आकर हमारे खिलाफ प्रदर्शन किया और मुझे लगता है कि वे एक ताकत बनने जा रहे हैं.

वॉर्नर ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) एक बेहतरीन मंच रहा है और आपको इसका श्रेय राहुल द्रविड़ को देना होगा. ऐसा लगता है कि वह इन खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए तैयार करने के लिए सिस्टम के जरिए शानदार काम कर रहे हैं. यह तब दिखा जब वे हमारे यहां खेलने आए.

संबंधित पोस्ट

राशिफल 31 जुलाई: इन 5 राशि वालों के बनेंगे अटके हुए काम, सुधरेगी आर्थिक स्थिति

एक अगस्त से होने जा रहे हैं ये बदलाव, खत्म हो रही है इन कार्यों की समयसीमा, आपके लिए जानना जरूरी

WTC फाइनल का नतीजा: आज 98 ओवर का खेल होना संभव, ड्रॉ या टाई होने पर भारत-न्यूजीलैंड होंगे संयुक्त विजेता

Hindustanprahari

होपमिरर चैंपियंस ट्रॉफी 2021 का विजेता बना किरावली टीम

Hindustanprahari

RIL को पहली तिमाही में हुआ 13,248 करोड़ रुपये का मुनाफा, जियो के ARPU में हुई 7.4 फीसद की वृद्धि

कोविड मरीजों के इलाज में इस्तेमाल होने वाली दवा को इस कंपनी ने कर दी सस्ती