ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

टीसीएल नए टीवी लॉन्च के लिए तैयार

नए स्मार्ट मिनी एलईडी टीवी लॉन्च के लिए कमर कस रहा है

मुंबई : टीसीएल ने किफायती दरों पर तकनीक-प्रेमी भारतीयों के लिए डिज़ाइन की गई इनोवेटिव टेक्नोलॉज से लेस कई स्मार्ट टीवी सफलतापूर्वक लॉन्च किए हैं। इस मिशन को पूरा करते हुए, ब्रांड अब एक और नए स्मार्ट मिनी एलईडी टीवी लॉन्च के लिए कमर कस रहा है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि इसमें 100% से अधिक कलर वॉल्यूम के साथ इंडस्ट्री लीडिंग क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी है। यह उच्च गुणवत्ता, इंटरैक्टिव होम एंटरटेनमेंट अनुभव चाहने वाले उपभोक्ताओं के लिए एक उत्कृष्ट मूल्य का भी वादा करता है।

मैगीकनेक्ट नामक एक अन्य विशेष फीचर के साथ, टीसीएल यूजर्स को स्मार्टफोन के माध्यम से टीवी को पहले से कहीं अधिक निर्बाध रूप से संचालित करने में सक्षम बनाएगा। यह उन्हें लाइव टीवी के स्क्रीनशॉट लेने, सोशल मीडिया के माध्यम से सामग्री साझा करने, ऑडियो/वीडियो कास्ट करने और अपने मोबाइल फोन से बहुत कुछ करने की अनुमति देगा। ब्रांड के अनुसार, नया लॉन्च स्मार्ट टीवी अनुभव को फिर से परिभाषित करेगा और यूजर्स को अधिक कनेक्टेड और स्मार्ट लाइफस्टाइल जीने के लिए सशक्त बनाएगा।

संबंधित पोस्ट

इस दिवाली चीन को लगा 40 हजार करोड़ रुपये का झटका, लोगों ने देशी उत्पादों को दी तरजीह, देशभर में हुआ 72 हजार करोड़ रुपये का कारोबार: CAIT

Hindustanprahari

 सालाना त्यौहारी सेल ‘द रग उत्सव’ का घोषणा जयपुर रग्स ने किया

Hindustanprahari

कोरोना वॉरियर्स और जरूरतमंद लोगो को जीवनधारा संघ की तरफ से दोनों समय भोजन की व्यवस्था – गोविंद पाण्डेय ( संस्थापक/अध्यक्ष)

Hindustanprahari

इंग्लैंड में पाकिस्तानी टीम से जुड़ेंगे मोहम्मद आमिर, दोनों कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

 गोदरेज वॉशिंग मशीन के साथ कपड़े अब 99.99% कोविड-19 वायरस मुक्त होंगे

Hindustanprahari

इंटरनेशनल क्रिकेट में सुरेश रैना के 15 साल पूरे, लेकिन पहले मैच को नहीं करना चाहेंगे याद