ब्रेकिंग न्यूज़
देश-विदेश ब्रेकिंग न्यूज़

जी.आई.डी. विद्यालय से नीना थापा होते हुए गायत्री नगर तक के रोड का नामकरण राम मंदिर आंदोलन के अध्यक्ष और पूर्व सांसद महंत अद्वैतनाथ महाराज के नाम पर हुआ।

गोरखपुर : जी.आई.डी. विद्यालय से नीना थापा होते हुए गायत्री नगर तक के रोड का नामकरण राम मंदिर आंदोलन के अध्यक्ष और पूर्व सांसद महंत अद्वैतनाथ महाराज के नाम पर हुआ।

गोरखपुर में चारो तरफ विकास का कार्य जोरों पर चल रहा है इसी कड़ी में जी.आई.डी. विद्यालय से नीना थापा होते हुए गायत्रीनगर तक कि सड़क सीवर पड़ने के कारण काफी क्षतिग्रस्त हो गई थी जिसका निर्माण हुआ। जो झरना टोला वार्ड क्र. 14 के अंतर्गत आती है। जिसकी पार्षद संध्या गुप्ता है। जो रमेश प्रताप गुप्ता जिला उपाध्यक्ष भाजपा की पत्नी भी है। उनके देख रेख में निर्माण कार्य संपन्न हुआ।

सड़क का नामकरण राम मंदिर आंदोलन के अध्यक्ष और पूर्व सांसद महंत अद्वैतनाथ महाराज के नाम पर गोरखपुर के मौजूदा सांसद रविकिशन शुक्ला के हाथो नामकरण संपन्न हुआ। इस अवसर पर भाजपा के डा. धर्मेंद्र सिंह क्षेत्रीय अध्यक्ष गोरखपुर, राजेश गुप्ता जिलाध्यक्ष गोरखपुर महानगर, प्रदीप शुक्ला क्षेत्रीय महामंत्री गोरखपुर क्षेत्र।पूरे कार्यक्रम की अध्यक्षता झरनाटोला वार्ड क्र. 14 की पार्षद संध्या गुप्ता ने किया। जो पार्षद पति और जिला उपाध्यक्ष रमेश प्रताप गुप्ता के देखरेख में संपन्न हुआ।

इस कार्यक्रम में झरना टोला वार्ड क्र. 14 के अंतर्गत कई कालोनियों के लोग उपस्थित थे जिसमें विष्णु विहार के कालोनी के वरिष्ठ पूर्व सैनिक अवधेश पांडे, पूर्व पुलिस अधिकारी अमरनाथ सिंह और हिंदुस्तान प्रहरी के गोरखपुर ब्यूरो प्रमुख संदीप उपाध्याय मुख्य रूप से उपस्थित हुए।

संदीप उपाध्याय, गोरखपुर

संबंधित पोस्ट

दंगल टीवी पर प्रसारित ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ शो में मुंह दिखाई रस्म के दौरान रो पड़ी धानी 

Hindustanprahari

आज होगा ईरान में राष्ट्रपति चुनाव, आनेवाला है चुनाव में बड़ा ट्विस्ट

Hindustanprahari

गोल्ड डस्ट रिकॉर्ड्स म्यूज़िक के वीडियो सॉन्ग ‘भाऊ का सिक्का’ में दिखेगा हिंदुस्तानी भाऊ का जलवा

Hindustanprahari

IMPPA: के.सी. बोकाड़िया को हराकर निर्माता अभय सिन्हा बने इम्पा के नए प्रेसिडेंट, सभी सोलह सीटों पर मिली जीत

Hindustanprahari

फ्रॉड वैक्सीनेशन के बाद सांसद मिमी चक्रवर्ती की हालत बिगड़ी

Hindustanprahari

Hindustan Prahari e-paper 07 jun to 13 jun 2022

Hindustanprahari