ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

जावेद अली और साधना वर्मा की सुर से सजी आमिर शेख और ज़ोया ज़वेरी की ‘यारा’

मुम्बई। सिंगर जावेद अली और साधना वर्मा की आवाज़ में एक नया गीत ‘यारा’ को टी सीरीज ने रिलीज किया है। इस गाने के वीडियो में आमिर शेख और ज़ोया ज़वेरी की खूबसूरत जोड़ी अभिनय करते दिखाई दे रही है। इस म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन आज़ाद हुसैन ने किया है। वीडियो की शुरुआत आमिर शेख की आवाज से होती है, फिर जावेद अली और साधना वर्मा की आवाज से गाने को ऊँचाई मिलती है। इस गाने का वीडियो मनोहारी लोकेशन पर भव्य पैमाने के साथ शूट किया गया है। आमिर शेख का शानदार लुक और ज़ोया ज़वेरी की खूबसूरती वीडियो में आकर्षक दिख रही है।
गौरतलब है कि जावेद अली बॉलीवुड के नामी गायकों में से हैं, इन्होंने बॉलीवुड की फिल्मो में सुपरहिट गाने गाए हैं, जैसे नकाब, गजनी, जोधा अकबर, युवराज, दिल्ली 6, रोबोट, रांझणा, दबंग 3 इत्यादि। जावेद अली सारे गामा और इंडियन आइडल शो में जज बनकर भी आ चुके हैं।
साधना वर्मा का ‘यारा’ बॉलीवुड में दूसरा गाना है। साधना वर्मा का पहला गाना था ‘अपनी कहानी’ वो भी टी-सीरीज ने लॉन्च किया था।
साधना वर्मा का कहना है की फैमिली सपोर्ट और उनके पति संतोष वर्मा की वजह से वो आज यहां तक पहुंची ​​हैं।
उल्लेखनीय है कि आमिर शेख बॉलीवुड के बहुत ही जाने माने अवार्ड विजेता साउंड इंजीनियर होने के साथ साथ बड़े अच्छे गायक भी हैं। आमिर शेख ने बॉलीवुड की बड़ी बड़ी फिल्मो के गानो की रिकॉर्डिंग, मिक्सिंग और मास्टरिंग की है जैसे नमस्ते लंदन, बॉडीगार्ड, अपने, शाकालाका बूम बूम इत्यादि। आमिर शेख के सिंगर के रूप में भी बहुत से गाने टी-सीरीज, जी म्यूजिक, वीनस, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स जैसी प्रसिद्ध म्यूज़िक कंपनियों से जारी किये गए हैं जिसमें वो बतौर एक्टर भी दिखाई दिए।
 ज़ोया ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग, रैंप शो, कैटलॉग शूट, प्रिंट शूट, कैलेंडर शूट से की। उसके बाद ज़ोया ने बतौर एक्ट्रेस म्यूज़िक वीडियो ‘नई नई आशिकी’ में अभिनय किया जो सोनी म्यूज़िक से रिलीज हुआ। ज़ोया ने एक साउथ की फिल्म में और रेड प्राइम की वेब सीरीज में लीड रोल किया है जो बहुत जल्द रिलीज होगी।
– संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

हाशिए पर पड़े लोगों को मुख्यधारा में लाती है शॉर्ट फिल्म ‘वल्नरेबल’, तापसी पन्नू ने भारत में किया इसे रिलीज 

Hindustanprahari

राज कुंद्रा के बाद एकता कपूर और विभू अग्रवाल जैसे अश्लीलता परोसने वालों को भी सज़ा मिलनी चाहिए : सुरजीत सिंह

Hindustanprahari

‘महात्मा गांधी रत्न अवार्ड 2021’ कार्यक्रम का आयोजन 2 अक्टूबर को 

Hindustanprahari

अयान मुखर्जी ने गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर ब्रह्मास्त्र की अवधारणा बताई

Hindustanprahari

‘पहली बारी प्यार हुआ है’ रोमांटिक अलबम की शूटिंग ग्रीन रिसोर्ट में पूरी

Hindustanprahari

तापसी पन्नू के जन्मदिन पर जाने इनसे जुड़ी रोचक बातें

Hindustanprahari