ब्रेकिंग न्यूज़
शहर

जान गंवा बैठे कोरोना योद्धाओं को अतुल शाह द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित

मुंबई: कोरोना महामारी के दौरान कोरोना मरीजों की सेवा के कार्यकाल में अपनी जान गंवा बैठे ऐसे डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ और कोरोना योद्धाओं को सी.पी. टैंक स्थित माधवबाग वैक्सीनेशन सेंटर में नगरसेवक पूर्व विधायक अतुल शाह द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

इस अवसर पर अतुल शाह ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के दौरान कहा था कि कोरोना कार्यकाल में डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ और कोरोना योद्धाओं जो अपनी जान गंवा बैठे हैं, ऐसे लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करें और और वर्तमान में ऐसे लोगों का सम्मान करें. प्रधानमंत्री की बातों को गंभीरता से लेते हुए मैंने इस कार्यक्रम का आयोजन किया है ताकि ऐसे लोगों का मनोबल बढ़े.
माधवबाग वैक्सीनेशन सेंटर में दोपहर तीन बजे कार्यक्रम से शुरू हुआ, जिसमें भारी संख्या में डॉक्टर्स, पेरामेडीकल स्टाफ, कोरोना योद्धओं का सम्मान भाजपा महाराष्ट्र उपाध्यक्ष माधवजी भंडारी के हाथों किया गया. इस अवसर पर मुंबादेवी के पदाधिकारी जयेश शाह, नूतन सोनी, राजुभाई ठक्कर, विजय वालिया, गणपत पुरोहीत, भारत पुरोहित, चंदन भंसाली, मुकेश गावकर, रमेश मेहता, दीपक हामंद आदि उपस्थित हुए.

संबंधित पोस्ट

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के पहले कोच अशोक मुस्तफी का निधन

ज़ीरो मल्टीपर्पज इंस्टीट्यूशन के बौनों को बांटा गया राशन

Hindustanprahari

मीठी नदी से मुख्‍यमंत्री व मुख्‍य सचिव ने मुंह फेरा !

Hindustanprahari

रश्मि महाजन के स्मिति सोशल वर्क फाउंडेशन से जरूरतमंदों को मिलता है हरसंभव मदद 

Hindustanprahari

5 सितंबर को नंद उत्सव में भजन संध्या

Hindustanprahari

नौ सौ निन्यानबे पेड़ लगाकर कौतिक दांडगे ने मनाया अपना जन्मदिन

Hindustanprahari