ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ शहर

जन आरोग्यम फाउंडेशन और एकता मंच के संयुक्त तत्वावधान में ‘मीडिया प्रोत्साहन समारोह’ कार्यक्रम सम्पन्न

मुम्बई। जन आरोग्यम फाउंडेशन और एकता मंच के संयुक्त तत्वावधान में ‘मीडिया प्रोत्साहन समारोह’ का भव्य आयोजन चिल्ड्रन वेलफेयर सोसायटी, यारी रोड वर्सोवा, अंधेरी पश्चिम में सभागृह में किया गया। यह कार्यक्रम एक उद्देश्य और विशेष लक्ष्य के साथ किया गया वह कई मायनों में सफल रहा। मीडियाकर्मियों के परिश्रम को ध्यान में रखते हुए उनका उचित सम्मान का बीड़ा जन आरोग्यम फाउंडेशन ने उठाया है।
कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित और सरस्वती वंदना से हुई, जिसमें भारत सरकार के केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले कार्यक्रम में सम्मिलित हुए और अपनी बात रखते हुए कहा कि हमारे पत्रकार भाई बहनों के लिए ऐसे कार्यक्रम बहुत ही प्रशंसनीय हैं और समय समय पर आयोजित होना चाहिए। आज मैं बड़ा ख़ुश हूँ कि मेरे परम आत्मीय श्रद्धेय देवेंद्र भाई ने मुझे सम्मिलित होने का अवसर दिया और आप सभी से रूबरू हुआ।


भारत गौरव देवेंद्र भाई ने कहा कि मेरा मानना है कि पत्रकारिता के बिना एक सफल देश या समाज की कल्पना नहीं की जा सकती इसीलिए देश का स्तंभ इन्हें कहा जाता है।
इस कार्यक्रम में कई प्रमुख हस्तियों ने शिरकत की जिसमें भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, योगाचार्य भारत गौरव देवेंद्र भाई, एकता मंच के संस्थापक अजय कौल, समाज जगह से सुप्रसिद्ध समाजसेवी जमुनालाल हापावत, नवी मुंबई के प्रसिद्ध बिल्डर एवं समाजसेवी श्रीमति लीला रमेश गजरा, महाराष्ट्र सरकार में पूर्वमंत्री सुबोध साहो, शाह ग्रुप के संस्थापक नलिन शाह, जन आरोग्यम फ़ाउंडेशन ट्रस्टी और समाजसेवी राकेश जैन नाहर, मुंबई के प्रसिद्ध समाजसेवी प्रकाश चोपड़ा, प्रशांत ज़वेरी, डॉक्टर अमजद पठान, डॉक्टर राहुल साहो कान्ति मेहता, मुम्बई आकाशवाणी उद्घोषिका श्रीमती बिधि प्रवीण जैन, एकता मंच के उपाध्यक्ष प्रशांत काशिद, नेल्सन मंडेला पीस अवार्ड एकेडमी के संस्थापक राज कुमार टाक, वरिष्ठ पत्रकार के रवि दादा, डॉ मुकेश भाटिया का नाम प्रमुख है। कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए विशेष आभार खबर24 के संपादक पुष्कर ओझा को दिया गया एवं मंच संचालन लवकेस जैन द्वारा किया गया।
कार्यक्रम में विभिन्न समाचार पत्रों एवं सोशल मीडिया के कई पत्रकार उपस्थित रहे जिन्हें मिष्ठान, विशेष उपहार देकर मंच पर सम्मानित किया गया।

संबंधित पोस्ट

शेमारूमी पर ‘बेनक़ाब’ एक दिल दहला देने वाली मर्डर मिस्ट्री

Hindustanprahari

मार्कण्डेय त्रिपाठी की पंक्ति “जन्मभूमि की महिमा”

Hindustanprahari

अभिनय के अलावा सामाजिक कार्यों में भी रुचि रखती हैं अभिनेत्री अनु कश्यप

Hindustanprahari

भागलपुर के जनता जनार्दन की मांग पर लोक उम्मीदवारी व जीरो बजट पर आगामी नगर निगम चुनाव लड़ेंगे महागुरु लाइफ स्किल ट्रेनर प्रो0 डॉ0 देवज्योति मुखर्जी

Hindustanprahari

देशद्रोह केस में कंगना रनौत को मिली बड़ी राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने जारी किए आदेश

Hindustanprahari

सीनियर आईपीएस अधिकारी भूषण कुमार उपाध्याय होंगे महाराष्ट्र होमगार्ड के नए डीजी

Hindustanprahari