ब्रेकिंग न्यूज़
शहर

चलती कार से IAS ने अपनी पत्नि को दिया धक्का

‘हिंसक हुआ IAS, चलती कार से धक्का दिया’, पत्नी ने DM पर दर्ज कराई FIR

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. शिवहर के डीएम आर सज्जन पर उनकी पत्नी ने थाने में दहेज प्रताड़ना और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने एफआईआर में दहेज अधिनियम की धारा 498A, 279, 337, 338 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया.

डीएम की पत्नी ने आरोप लगाया है कि अपने ऊंचे पद और रसूख का दुरुपयोग करते हुए डीएम आर सज्जन पिछले एक मार्च से उन्हें प्रताड़ित करते आ रहे हैं. वो कई बार उन्हें पीट चुके हैं और उनकी मां ने बिहार पुलिस से इस मामले की शिकायत की थी. लेकिन इसे ब्यूरोक्रेसी के स्तर पर मैनेज कर लिया गया. इसके बाद वो मुजफ्फरपुर में रहने लगीं.

इसके बाद 16 जून को एक बार फिर उनके आईएएस पति ने उनके साथ मारपीट की, जिसके बाद नगर थाने को यह शिकायत दर्ज कराई. डीएम की पत्नी ने आरोप लगाया है कि दोनों के बीच विवाद होने के बाद उन्होंने दोनों बच्चों समेत खुद के लिए मेंटेनेंस का मामला भी दर्ज कराया.

इसके बाद डीएम ने तीन साल की बेटी को अपने कब्जे में ले लिया और बारगेन करने लगे. मेंटेनेंस बाद केस वापस लिया जाए. इसका दबाव बनाने लगे लेकिन जब केस वापस नहीं लिया तो उनके अत्याचार बढ़ने लगा.

पीड़िता का आरोप है कि उनके डीएम पति ने उन्हें चलती कार से धक्का देकर गिरा दिया. उसे बचाने के लिए उसकी मां को गंभीर चोट आई. इस मामले में नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने फोन पर कहा है कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.  अनुसंधान किया जा रहा है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

संबंधित पोस्ट

जान गंवा बैठे कोरोना योद्धाओं को अतुल शाह द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित

Hindustanprahari

ऑटो रिक्शा चालकों के साथ नेल्सन मंडेला नोबल पीस अवार्ड अकादमी के लोगों ने मनाया स्वतंत्रता दिवस  

Hindustanprahari

एफ न्यूज प्रस्तुत ‘इम्पेरिया अवार्ड 2021’ का आयोजन एकता मंच के सहयोग से सम्पन्न

Hindustanprahari

एकल श्रीहरि का स्नेह सम्मेलन 13 नवंबर को, मुख्य अतिथि के रूप में राज्यपाल आमंत्रित

Hindustanprahari

सर्वदलीय बैठक में CM उद्धव ठाकरे बोले , कोरोना रोकने के लिए लॉकडाउन ही विकल्प , जल्द हो सकता है ऐलान

Hindustanprahari

मुंबई हिंदी पत्रकार संघ द्वारा आयोजित दीपावली स्नेह सम्मेलन में मंच पर एकजुट हुए सभी दल के नेता

Hindustanprahari