ब्रेकिंग न्यूज़
शहर

गौरव शाह के जन्मदिन पर लेट अनिल एम शाह फाउंडेशन और भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिबिर का आयोजन सम्पन्न

– संतोष साहू

मुम्बई। हाल ही में लेट अनिल एम शाह फाउंडेशन और भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ युवा मोर्चा के अध्यक्ष गौरव शाह के जन्मदिन पर एवं सहयोगी समर्पण ब्लड बैंक की ओर से मलाड में रक्तदान शिबिर सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इस शिबिर का उद्घाटन भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष संकल्प शर्मा ने किया। इस शिबिर में भाजपा के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे। साथ में लेट अनिल एम शाह फाउंडेशन के सभी पदाधिकारी, सिनेमा जगत के युवा स्टार और फाउंडेशन के चित्रपट कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अब्बास अली गजनवी, व्यापारी प्रकोष्ठ के युवा महामंत्री और लेट अनिल एम शाह फाउंडेशन के मुंबई अध्यक्ष अक्षत सुराना, महामंत्री अल्पेश निवाते, सुधीर धोडी, संजय देसाई, बीजेपी मेडिकल सेल के उपाध्यक्ष, लेट अनिल एम शाह फाउंडेशन के उपाध्यक्ष डॉक्टर प्रजेश शाह और डीपीआईएएफ के मिलन जाना उपस्थित हुए।


साल 2017 में गौरव शाह ने अपने स्वर्गवासी पिता की स्मृति में लेट अनिल एम शाह फाउंडेशन की स्थापना की और अपने जन्मदिन पर हर साल थेलिसिमिया बीमारी वाले छोटे बच्चों के लिए मुंबई में रक्तदान शिबिर का आयोजन करते हैं।
गौरव शाह लगातार समाज हित के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यावरण और राशन वितरण इन सभी क्षेत्रों में काम करते आ रहे हैं और उनके इन्हीं काम की वजह से उन्हें ढेर सारे सम्मान मिल चुका है। वह भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ युवा मोर्चा अध्यक्ष पद से भी जुड़े हुए हैं और डीपीआईएएफ के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष भी हैं। साथ ही महाराष्ट्र प्रदेश हिंदू जागरण सभा के भी अध्यक्ष हैं।

संबंधित पोस्ट

मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को राज्य मानवाधिकार आयोग ने थमाया नोटिस

Hindustanprahari

‌गरीबों का सहारा बने कपिल झवेरी

Hindustanprahari

कोविड-19 के इस मुश्किल समय में हेल्थ और हाइजिन से जुड़े प्रोडक्ट्स पर एशियन पेंट्स का जोर: अमित सिंगलेे

जीवनधारा संघ संस्था द्वारा आयोजित स्वामी विवेकानंद तृतीय ग्लोबल अवार्ड- 2021 का कार्यक्रम संपन्न हुआ

Hindustanprahari

राकांपा के चित्रपट, साहित्य, कला व सांस्कृतिक विभाग के मुम्बई वाईस प्रेसिडेंट देवन शशि आचार्य (देवा अन्ना) ने सैकड़ों जरूरतमंदों को बांटा राशन

Hindustanprahari

उम्मेद पहलवान को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Hindustanprahari