ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य ऑटो ऑनलाइन सर्विस कैरियर खाना-खजाना खोया-पाया जीवन शैली ज्योतिष देश-विदेश धर्म-अध्यात्म बिज़नेस ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन मोबाइल रिपोर्टर यात्रा राज्य वीडियो शहर स्पोर्ट हेल्थ

कोविड-19 के इस मुश्किल समय में हेल्थ और हाइजिन से जुड़े प्रोडक्ट्स पर एशियन पेंट्स का जोर: अमित सिंगलेे

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। देश की अग्रणी पेंट कंपनियों में शुमार एशियन पेंट्स कोविड-19 के इस समय में हेल्थ और हाइजिन सेग्मेंट भी नए और इनोवेटिव प्रोडक्ट्स पेश करने की दिशा में काम कर रही है। जागरण न्‍यू मीडिया के #NayaBharat सीरीज में कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमित सिंगले ने बताया कि लोगों को सुरक्षित पेंटिंग का अनुभव देने के लिए सेफ पेंटिंग कंपेन चला रही है। इसके अलावा कंपनी ने ‘सैन एश्योर’ सेवा भी शुरू की है। इस सेवा के तहत कंपनी लोगों को घर, दुकान और ऑफिस इत्यादि सैनेटाइज करने की सुविधा उपलब्ध करा रही है। कंपनी ने ‘रॉयल हेल्थ शील्ड’ नाम से एक एंटी-बैक्टीरियल पेंट भी पेश किया है और सिंगलेे के मुताबिक पिछले दो साल से इसकी काफी अधिक मांग देखने को मिल रही है।

पेश है #NayaBharat सीरीज के तहत एशियन पेंट्स के सीईओ अमित सिंगले (Amit Syngle) से जागरण न्यू मीडिया के सीनियर एडिटर (न्यूज) प्रत्यूष रंजन से बातचीत के संपादित अंश :

संबंधित पोस्ट

जावेद अली और साधना वर्मा की सुर से सजी आमिर शेख और ज़ोया ज़वेरी की ‘यारा’

Hindustanprahari

राजस्‍थान में प्रतिभाओं की कमी नहीं, बस अवसर की है जरूरत : त्रिलोक कोठारी

Hindustanprahari

ISRO का स्पेस में बजा डंका, 36 वनवेब सैटेलाइट्स को अंतरिक्ष में भेज रचा इतिहास

Hindustanprahari

सुर झंकार द्वारा मुंबई सिनेमा पुरस्कार 2022 का आयोजन सम्पन्न

Hindustanprahari

मोटरसाइकिल पर स्टंट कर चुके जैकी श्रॉफ साइकिल पर बैठने से डरे!

Hindustanprahari

राज्य के विकास के लिए कर्नाटक ने निवेशकों को किया आमंत्रित

Hindustanprahari