ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ शहर

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने लॉन्च किया मसीमो पिज़्ज़ेरिया का आऊटलेट

मुम्बई। फास्ट लाइफ और फास्ट फूड के लिए मुम्बई पूरी दुनिया में पहचानी जाती है। अब मुंबई के खान पान को एक नया फास्ट फूड आउटलेट मसीमो पिज़्ज़ेरिया मिल गया है। मूलरूप से पिज़्ज़ा पश्चिमी देशों का खानपान है जो अब वैश्विक रूप से लोकप्रिय हैं। मुंबई में मसीमो पिज़्ज़ेरिया ब्रांड को यहाँ के लोकप्रिय फूड कंपनी काटर्स ब्लू के महबूब खान के द्वारा लांच किया गया है। बांद्रा कार्टर रोड पर मसीमो पिज़्ज़ेरिया के आउटलेट का उद्घाटन रामदास आठवले (मिनिस्टर ऑफ स्टेट फॉर सोशल जस्टिस एंड एम्पावरमेंट) के द्वारा किया गया।
इस अवसर पर महबूब खान, (प्रमोटर्स कार्टर ब्लू एंड मसीमो पिज़्ज़ेरिया) ने कहा कि हम पिछले कई सालो से मुम्बई मे फाइन डाइन के व्यवसाय में हैं। हमारी अब तक प्रमुख विशेषता लेबनीज़ फूड है लेकिन मैंने देखा है कि मुंबई में फास्ट फूड विशेष रूप से पिज़्ज़ा में कुछ नया और हटकर नहीं है और यहाँ से मसीमो पिज़्ज़ेरिया के आइडिया की शुरूआत हुई। इसकी ख़ास बात है कि पिज़्ज़ा फायरवुड की परम्परागत तकनीक से तैयार किया जाता है। हमने मसीमो पिज़्ज़ेरिया के स्वाद और वैरायटी को इंटरनेशनल रखने के साथ ही इंडियन फ्लेवर का भी मिश्रण किया है। कस्टमर हमारे आउटलेट पर पिज़्ज़ा की नेचुरल लकड़ी पर लाइव कुकिंग देख सकते हैं।
केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास आठवले ने कहा कि मुम्बई में पूरे दुनिया के लोकप्रिय व्यंजन मिलते हैं मै प्रमोटर्स को मसीमो पिज़्ज़ेरिया के नए आउटलेट के लिए शुभकामनाएं देता हूँ। बांद्रा के समुद्र के किनारे यह यंगस्टर्स और फैमिली आउटिंग के लिए आदर्श जगह हैं मुझे विश्वास है कि मसीमो पिज़्ज़ेरिया के नए फ्लेवर और वैरायटी लोगों को पसंद आएंगे।
मसीमो पिज़्ज़ेरिया के बांद्रा आउटलेट के बाद ही अब जल्द ही दादर मे भी एक फूड ज्वाइंट लाँच किया जाएगा। प्रमोटर्स का प्लान भविष्य में फास्ट फूड के साथ ही मेन्यू मे फाइन डाइन भी जोड़ा जाएगा। मसीमो पिज़्ज़ेरिया के मुंबई उपनगर में कई और आउटलेट शुरू करने की योजना है।

संबंधित पोस्ट

कोरोना के हालात को लेकर पीएम मोदी आज शाम करेंगे डॉक्टरों और फार्मा कंपनियों से बात

Hindustanprahari

मुंबई के S Ward में अब दोपहर तक ही खुली रहेंगी अत्यावश्यक सेवाएं, कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बीएमसी ने लिया फैसला

Hindustanprahari

Hindustan Prahari e-paper 8 March to 14 March 2022

Hindustanprahari

शिवसेना के लिए राजनीति केवल चुनावों तक सीमित है : आदित्य ठाकरे

Hindustanprahari

कॉस्मो ज़िमिक की डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘लाइफ ऑफ़ ए डोजो मास्टर’ मुम्बई में चीता यजनेश शेट्टी के सहयोग से रिलीज़

Hindustanprahari

इंडोनेशिया में सोना हुआ पाम-ऑयल, 1 लीटर की कीमत 22,000 रुपए! भारत पर भी पड़ रहा असर, 5-प्वाइंट में समझें

Hindustanprahari