ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

कार्तिक आर्यन करेंगे ‘सत्यनारायण की कथा’

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स ने कार्तिक आर्यन के साथ एक म्यूजिकल प्रेम-गाथा ‘सत्यनारायण की कथा’ की घोषित; समीर विदवान्स करेंगे निर्देशन!

निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने नमः पिक्चर्स के सहयोग से अपनी आगामी भावपूर्ण संगीतमय प्रेम गाथा ‘सत्यनारायण की कथा’ की घोषणा कर दी है, जिसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। नमः पिक्चर्स और साजिद के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित, यह फिल्म कार्तिक आर्यन और साजिद नाडियाडवाला के बीच पहले सहयोग को चिह्नित करेगी, जबकि इसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

साजिद नाडियाडवाला ने साझा किया, “सत्यनारायण की कथा’ मेरे लिए एक दूरदर्शी परियोजना रही है। हम, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट में नमः पिक्चर्स, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान्स और बहुत प्रतिभाशाली कार्तिक आर्यन के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। कार्तिक के साथ काम करने का यह हमारा पहला मौका होगा और वह पूरी तरह से इस परियोजना में एक नई ऊर्जा लेकर आए हैं।  सत्यनारायण की कथा एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो इस रीयूनियन के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है और हम दर्शकों के लिए इस परम प्रेम कहानी को लाने के लिए उत्सुक हैं।”

‘सत्यनारायण की कथा’ एक महाकाव्य प्रेम कहानी है जो प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी, सोनू के टीटू की स्वीटी व पति पत्नी और वो के बाद कार्तिक आर्यन को मुख्य भूमिका में पेश करेगी। जबकि कार्तिक के पिछले वेंचर भी रोमांटिक स्पेस पर थे, हम अभिनेता को एक ऐसी कहानी लाते हुए देखेंगे, जिसे पहले एक्सप्लोर नहीं किया गया है। फिल्म एक अविस्मरणीय प्रेम कहानी होने का वादा करती है।

कार्तिक आर्यन ने साझा किया, “मैं पिछले कुछ समय से साजिद सर के साथ काम करना चाहता था, इससे बेहतर सहयोग के लिए मैं उम्मीद नहीं कह सकता था।  मुझे बेहद खुशी है कि मैं साजिद सर, शरीन और किशोर के विजन का हिस्सा हूं। सत्यनारायण की कथा एक संगीतमय प्रेम गाथा है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाम वाले लोगों के एक पावरहाउस को एक साथ लाती है।  समीर विद्वान सर के साथ भी यह मेरे लिए पहली फ़िल्म है, जिनके पास संवेदनशील विषयों को अत्यधिक मनोरंजक बनाने की सूक्ष्म भावना है।”

कार्तिक ने अपने सिग्नेचर चुटीले अंदाज में कहा, “ईमानदारी से, मैं बहुत दबाव और जिम्मेदारी महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मैं इस टीम में बिना राष्ट्रीय पुरस्कार के एकमात्र सदस्य हूं।”

यह प्रॉजेक्ट इसे सह-निर्मान कर रहे नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स के बीच एक बड़े सहयोग को भी चिह्नित करेगा। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स और निर्देशक समीर विदवान्स ने एक ही वर्ष 2019 में अपनी संबंधित फीचर फिल्मों – छिछोरे (सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म) और आनंदी गोपाल (सामाजिक मुद्दों पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म) के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। सत्यनारायण की कथा के साथ समीर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं।

नमः पिक्चर्स से शरीन मंत्री केडिया कहते हैं,”सत्यनारायण की कथा एक अनूठी प्रेम कहानी है जो आपको प्यार की शक्ति में विश्वास दिलवाना चाहती है। कार्तिक के मासूम आकर्षण से अलंकृत कहानी सभी का दिल जीत लेगी।”

किशोर अरोड़ा कहते हैं, “नमः में हम साजिद नाडियाडवाला जैसी रचनात्मक शक्ति के साथ मिलकर इस दिलकश कहानी को दर्शकों के सामने लाकर खुश हैं। समीर विदवान्स, जो भावनाओं को कुशलता से संभालने के लिए जाने जाते हैं, वह अनगिनत भावनाओं को कैप्चर के लिए एक उपयुक्त विकल्प है जिसे करण शर्मा द्वारा कागज पर उतारा गया है।

‘सत्यनारायण की कथा’ इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

संबंधित पोस्ट

बॉलीवुड के चर्चित हस्ती बीरेंद्र नाथ तिवारी हिन्दू महासभा में शामिल, राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त

Hindustanprahari

केसीएफ द्वारा तीसरे बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड 2021 से सम्मानित हुए शांतनु भामरे 

Hindustanprahari

प्रज्ञा कपूर ने अपने पिता की यादों को अंकित करने के लिए अपने हाथ पर टैटू बनवाया

Hindustanprahari

नागा चैतन्य से तलाक के बाद भी सामंथा को मिल रही ढेरों बधाइयाँ

Hindustanprahari

क्रिकेटर मिथाली राज की खेल यात्रा का भावनात्मक चित्रण है ‘शाबास मिथु’

Hindustanprahari

‘राधाकृष्ण’ शो ने पूरे किए 700 एपिसोड  

Hindustanprahari