ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

कव्वाली अलबम में सिंगर रवींद्र सिंह ने किया अभिनय जिसे राजा हसन ने गाया 

मुम्बई। गायक रवींद्र सिंह ने अपनी सुरीली आवाज से अभी तक खुद की कई एल्बम रिलीज कर ख्याति प्राप्त की और लोगों को मंत्रमुग्ध किया है। गायन और संगीत के प्रति रवींद्र का जुनून उनके पहले रिलीज़ हुए गीतों में भी उल्लेखनीय रूप से देखा गया है। इससे पहले भी गायक रवींद्र सिंह ने बॉलीवुड के बहुमुखी प्रतिभाशाली दिवंगत अभिनेता इरफान खान के लिए अपनी सुरीली आवाज से प्रेममयी स्मृति में म्यूजिक वीडियो ‘दिल से कहा’ रिलीज कर उन्हें मधुर श्रद्धांजलि दी थी। उनके गीत से सभी भाव विभोर हो गए थे।
मगर इस बार रवींद्र सिंह गायक नहीं बल्कि एक विशिष्ट अभिनेता के रूप में नज़र आ रहे हैं। क्योंकि इस बार वे मशहूर गायक राजा हसन द्वारा गायी गई क़व्वाली के म्यूजिक वीडियो ‘बेवफा हम न थे’ में क़व्वाली गाते हुए दिखे तो हैं मगर इस बार आवाज़ उनकी नहीं बल्कि सिर्फ अभिनय और डायरेक्शन उनका है। ईद-उल-अज़ह पर रिलीज हुई “प्यार और दर्द की कहानी से भरी” इस क़व्वाली का लोग जमकर आनंद ले रहे हैं और ये क़व्वाली की वीडियो एल्बम भी दर्शकों के दिलों को छू गई है।
इस क़व्वाली के म्यूजिक वीडियो ‘बेवफा हम न थे’ का निर्माण आर विजन ने किया है। इस वीडियो में खास तौर पर आशुतोष मालिक, कीर्ति चौहन और हरविंदर सिंह (रॉबिन) नज़र आ रहे हैं। इस गीत (क़व्वाली) का संगीत रईस भारती ने दिया है, जिसमें दुबारा संगीत देकर संगीत से सराबोर किया है विजय वर्मा ने और इसके डीओपी और एडिटर नरेश शाह हैं। इस क़व्वाली को शब्दों में पिरोने वाले यानि गीतकार स्वर्गीय अनवर सागर थे।
यह क़व्वाली की वीडियो एल्बम भी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है।
रवींद्र सिंह ने श्रोताओ और दर्शकों के पसंद को ध्यान में रखकर आर विजन के अंतर्गत कई म्यूजिक वीडियो का निर्माण किया है।

संबंधित पोस्ट

जब पहली बार किसी गेंदबाज ने पूरी टीम को किया ढेर, 64 साल के बाद भी है विश्व रिकॉर्ड

बजरंगी भाईजान वाली हर्षाली को राज्यपाल ने किया भारतरत्न डॉ. अम्बेडकर अवार्ड से सम्मानित

Hindustanprahari

संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘बैजू बावरा’ से बाहर हुए रणबीर कपूर

Hindustanprahari

करण जौहर ने लॉन्च किया ‘यश जौहर फाउंडेशन’

Hindustanprahari

अभिनेत्री प्रियामणि ने कहा- लोग मुझे’आंटी’, ‘ब्लैक’ और ‘ओल्ड’ कहकर बुलाते थे

Hindustanprahari

आनंद शुक्ला की फिल्म ‘लाईफ ईज गुड’ एक भावनात्मक फिल्म है

Hindustanprahari