ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

ओरिफ्लेम का विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर नया डिजिटल अभियान

 

मुंबई : प्रमुख सोशल सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम ने विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर अपना नवीनतम डिजिटल अभियान ‘टुवर्ड्सअब्यूटीफुलटुमॉरो’ लॉन्च किया है। सस्टेनेबिलिटी के प्रति अपनी निरंतर प्रतिबद्धता के आधार पर ओरिफ्लेम ने अपने डिजिटल ऑडियंस को अपनी नवीनतम चुनौती के साथ रचनात्मक तरीकों से अपने उपयोग किए गए ब्यूटी कंटेनरों को रीपर्पज करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है।

ओरिफ्लेम ने जलवायु, जल और जंगलों पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक हॉलिस्टिक सस्टेनेबल स्ट्रैटजी बनाई है। इस साल ब्रांड दुनिया को अभी और हमेशा के लिए एक बेहतर जगह बनाने के लिए प्रकृति और जुनून के लिए अपने प्यार को मजबूत कर रहा है।

जलवायु के लिए जागरुक कंपनी ओरिफ्लेम ने 2010 से जीएचजी उत्सर्जन में 76% की कमी हासिल की है। 2018 से सभी ओरिफ्लेम-संचालित साइट्स पर 100% रिन्यूएबल इलेक्ट्रिसिटी का उपयोग करता है। भारत में इसके निर्माण स्थलों से उत्पन्न सभी कचरे को रीसाइक्लिंग किया जाता है और इसकी प्लास्टिक पैकेजिंग का 100% रीसाइकिल किया जा रहा है। इसके लिए वेस्ट मैनेजमेंट पार्टनर की मदद ली जा रही है। 2020 में इसने 8 मिलियन लीटर से अधिक पानी और 2.5 मिलियन किलोवॉट प्रति घंटे ऊर्जा की बचत की है।

ओरिफ्लेम ने 6 मिलियन पेड़ लगाए हैं और उन्हें रीफॉरेस्टेशन प्रोजेक्ट्स में प्रोटेक्ट किया है। 2020 में इसके 99% कागज, बोर्ड पैकेजिंग और कैटलॉग विश्वसनीय प्रमाणित स्रोतों या रीसाइकल्ड मटेरियल से आए थे। ऐसा करने में ब्रांड कार्बन उत्सर्जन को कम कर रहा है, जबकि लोगों को ताजी हवा में मुक्त सांस लेने की अनुमति देता है।

ओरिफ्लेम अपने स्क्रब प्रोडक्ट्स में बादाम के छिलके, फलों के बीज और जैतून के स्टोन्स जैसे 100% प्राकृतिक एक्सफोलिएंट का उपयोग करता है जो समुद्र को प्रदूषित नहीं करते हैं। यह अपने लव नेचर रिंस-ऑफ प्रोडक्ट्स और मास्क में बायो-डिग्रेडेबल फॉर्मूलेशन का उपयोग करता है ताकि इस कॉज को आगे बढ़ाया जा सके। 2015 के बाद से ब्रांड ने मैन्युफैक्चरिंग साइट्स पर प्रति उत्पादित इकाई में पानी के उपयोग में 7% की कमी हासिल की है।

संबंधित पोस्ट

ब्रेनली ने भारत में मैथ सॉल्वर की शुरुआत की

Hindustanprahari

इंटरनेशनल क्रिकेट में सुरेश रैना के 15 साल पूरे, लेकिन पहले मैच को नहीं करना चाहेंगे याद

इंडिया जेम एंड ज्वैलरी शो (जीजेएस) त्योहारी सीजन के दौरान तेजी से बिक्री बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार

Hindustanprahari

शक्तिभोग कंपनी के चेयरमैन पर मनीलांड्रिंग का आरोप

Hindustanprahari

ओरिफ्लेम की नई मिल्क एंड हनी गोल्ड हेयर रेंज

Hindustanprahari

Singer Aaman Trikha & Actor Abhay Pratap Singh graced LG Best Shop for ‘Bappa Aaye, Khushiyan Laaye’ Ashtavinayak Darshan

Hindustanprahari