ब्रेकिंग न्यूज़
कैरियर ब्रेकिंग न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाई शुरू करने वाले छात्रों के लिए बर्सरी और स्कॉलरशिप का लाभ

~ चार्ल्स स्टर्ट यूनिवर्सिटी स्टडी सेंटर्स की पेशकश ~

मुंबई : जुलाई और नवंबर 2021 इनटेक के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया के बीच ऑस्ट्रेलिया में चार्ल्स स्टर्ट यूनिवर्सिटी स्टडी सेंटर्स ने भारत के रहने वाले भारतीय छात्रों के लिए उनके बर्सरी और स्कॉलरशिप पेमेंट्स के माध्यम से आकर्षक छूट की पेशकश की है। 2021 में महामारी के बाद ऑस्ट्रेलिया लौटने के इच्छुक छात्रों के लिए कोर्स फीस में उल्लेखनीय कमी की अनुमति देगा और इस भुगतान का लाभ छात्र के पाठ्यक्रम की अवधि के दौरान मिलेगा।
योग्य छात्र अपने ऑफर लेटर के आधार पर बर्सरी या स्कॉलरशिप प्राप्त कर सकते हैं। उस पत्र के दूसरे पेज पर नामांकित विषयों के साथ वर्ष की ट्यूशन फी के साथ लिखा जाएगा। भारतीय छात्र ग्रेजुएट डिप्लोमा और मास्टर्स प्रोग्राम की पूरी अवधि में वितरित 15% तक की पोस्टग्रेजुएट इंटरनेशनल स्टूडेंट एक्सीलेंस स्कॉलरशिप प्राप्त कर सकते हैं।
स्टडी ग्रुप ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के प्रबंध निदेशक एलेक्स शेवरले ने कहा, “इस साल भले ही महामारी बड़े पैमाने पर जारी है, छात्र ऑस्ट्रेलिया में अध्ययन करने और उस विकल्प के साथ आने वाले अवसरों का लाभ उठाने के इच्छुक हैं। हमारे सहयोगी, चार्ल्स स्टर्ट यूनिवर्सिटी का भारतीय छात्रों, जो ग्रेजुएट और पोस्टग्रेजुएट स्तर पर उत्कृष्ट शिक्षा प्राप्त करते हैं और फिर सफल करियर में आगे बढ़ते हैं। हमारी उदार बर्सरी और स्कॉलरशिप अधिक प्रतिभाशाली भारतीय छात्रों को उस अवसर का लाभ उठाने में सक्षम बनाएगी। हम स्टडी ग्रुप में छात्रों की सहायता के लिए समर्पित हैं ताकि इस अभूतपूर्व स्थिति के कारण उनकी उच्च शिक्षा योजनाओं को रोक न दिया जाए।

संबंधित पोस्ट

रुपहले पर्दे पर कौन बनेगा शक्तिमान ?

Hindustanprahari

लव जिहाद पर आधारित फिल्म ‘द कन्वर्जन’ को सेन्सर बोर्ड से मिला यूए सर्टिफिकेट

Hindustanprahari

जवाहर ताराचंद कौल चौक का अनावरण करने पहुंचे सुनील शेट्टी, असलम शेख, गोपाल शेट्टी 

Hindustanprahari

मार्कण्डेय त्रिपाठी की पंक्ति “वर्षा ऋतु”

Hindustanprahari

अस्वच्छ शिवड़ी स्टेशन की सफाई

Hindustanprahari

भारत को पी वी सिंधु से स्वर्ण पदक पाने की उम्मीद

Hindustanprahari