ब्रेकिंग न्यूज़
शहर

एसिड अटैक सर्वाइवर परिवारों को मिला एएसएसएफ से मदद

मुम्बई। एएसएसएफ (एसिड सर्वाइवर्स साहस फाउंडेशन) की टीम ने रविवार 27 जून को हनुमान नगर, नालासोपारा पश्चिम और अलकापूरी नालासोपारा पूर्व में तेज़ाब हमलों से पीड़ित महिलाओं के परिवारों सहित कई गरीब परिवारों को भी राशन सामग्री वितरित किया।
इस सहयोग कार्य में साहस फाउंडेशन के साथ द ब्रेकफास्ट रिवोल्यूशन ने भी बड़ी तत्परतापूर्वक भाग लिया। राशन वितरण के अवसर पर नालासोपारा के अलावा विरार, वसई और नायगांव से जरूरतमंदों ने उचित समय पर पहुंचकर राशन किट प्राप्त किया।


उसी अवसर पर एसिड सर्वाइवर्स साहस फाउंडेशन की संस्थापक व अध्यक्ष दौलत बी. खान ने कहा कि कोरोना महामारी में लॉकडाउन के कारण आम जीवन प्रभावित हो गया। लोगों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसमें एसिड अटैक सर्वाइवर्स की भी दयनीय स्थिति बन गई है। चूंकि हमारी संस्था उनके भलाई के लिए कार्य करती है इसीलिये हमारे स्वयंसेवक सभी क्षेत्रों के लोगों की सहायता में भरसक प्रयत्न कर रही है। नालासोपारा में ज्यादातर गरीब परिवार रहते हैं जो मुम्बई जाकर कामकाज करते हैं लेकिन लोकल ट्रेन में आम लोगों को यात्रा की अनुमति नहीं मिली है। इसीलिए हमारी मुम्बई की टीम ने नालासोपारा के कार्यकर्ता रेश्मा और सायरा की अगुआई में लोगों के लिए राशन वितरण का प्रबंध किया। साथ ही यह संस्था समय समय पर सबको सेनेटाइजर और मास्क भी बांटती है।
राशन वितरण की योजना हमारे सहयोगी कृष्णा ने बनाया और एएसएसएफ के उपाध्यक्ष अखिल शेट्टी भी कदम से कदम मिलाकर हमारे साथ खड़े रहे।

– संतोष साहू

संबंधित पोस्ट

मुंबई में कोरोना के चलते सील हुई बिल्डिंगों की संख्या हुई 1305

Hindustanprahari

रिक्सा – टैक्सी यूनियनों ने किराया में बढ़ोतरी की मांग की

Hindustanprahari

RIL को पहली तिमाही में हुआ 13,248 करोड़ रुपये का मुनाफा, जियो के ARPU में हुई 7.4 फीसद की वृद्धि

रेल्वे स्टेशन मास्टर एन. के. सिन्हा जी को लगाया गया कोरोना का पहला टिका

Hindustanprahari

लाइफ हैंड्स फाउंडेशन की अध्यक्षा अरुणा नाभ हुई महाराष्ट्र के गवर्नर के हाथों सम्मानित

Hindustanprahari

साकीनाका 90 फीट रोड में अवैध पार्किंग और टार्सपोर्ट मालिको पर हो कारवाई -जीवनधारा संघ संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाण्डेय

Hindustanprahari