ब्रेकिंग न्यूज़
ट्रेंड/फैशन ब्रेकिंग न्यूज़

‘एवरग्रीन ब्यूटी कॉन्टेस्ट’ की विजेता बनी दीप्ती जोशी

– गायत्री साहू

एवरग्रीन ब्यूटी कॉन्टेस्ट की फर्स्ट रनरअप वर्षा पाटिल और सेकंड रनरअप रीता इस्सर रही।

वसई (महाराष्ट्र)। आम तौर पर थर्टी प्लस वूमेन ये समझती हैं कि जीवन में उनके करने के लिए कुछ नहीं बचा है। उनके सपनों की उड़ान फीकी पड़ने लगी है। लेकिन उनकी इस सोच को इस प्रतियोगिता ने गलत साबित कर दिया। अगर जुनून हो जज्बा हो तो उम्र के किसी भी पड़ाव पर हर कोई नारी अपने सपनों की उड़ान को एक नई दिशा दे सकती हैं बस जरूरत है उन्हे प्रोत्साहित करने की। न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी सौंदर्य प्रतियोगिताएं बहुत होती हैं। लेकिन उनमें 18 से 20 वर्ष की लडकियां ही हिस्सा लेती हैं। क्योंकि इससे अधिक उम्र की लड़कियों के लिए वहां एंट्री नही होती। ऐसे में वरिष्ठ पत्रकार, समाजसेवक और फिल्मकार देवेंद्र खन्ना ने 30 से अधिक उम्र की महिलाओं को एक ऐसा मंच प्रदान किया जिसमे 30से लेकर 67वर्ष तक की उम्र की महिलाओं ने भाग लिया और अपने टेलेंट को दिखाया। 10 अक्टूबर को वसई में थर्टी प्लस की महिलाएं रैंप पर उतरी। यह एक अनोखा कॉन्टेस्ट था।

आयोजक देवेंद्र खन्ना ने बताया कि आए दिन कई सौंदर्य प्रतियोगिताएँ होती रहती हैं मगर फिर भी ऐसी लाखो महिलाएँ हैं जो किसी न किसी कारणवश इस तरह की प्रतियोगिताओं में भाग लेने से वंचित रह जाती है। मगर कुछ कर गुजरने का जज्बा आज भी उनमें है।ऐसी ही महिलाओं को मंच देने के लिए हमने एवरग्रीन ब्यूटी कॉन्टेस्ट की शुरुआत कि जिसे आत्मसात करने के लिए सुशील निर्मल फाउंडेशन व लायंस क्लब ऑफ वसई भरारी ने सहयोग दिया।
ये प्रतियोगिता 10 अक्टूबर 2021 को वसई (पश्चिम) स्थित पी पी पैराडाइज हाॅल में संपन्न हुई। इस प्रतियोगिता में 14 प्रतिभागियों ने भाग लिया, जिसमे दीप्ति जोशी विनर रही। फर्स्ट रनरअप वर्षा पाटिल और सेकंड रनरअप रीता इस्सर रही।
विजेताओं को जहां क्राउन पहनाया गया वही उन्हें कुछ स्पॉन्सर की तरफ से गिफ्ट दिए गए, साथ ही उन्हें वेब श्रृंखला में काम करने का सुनहरा अवसर भी मिलेगा। विनर्स की घोषणा पाटिल एंड पवार ज्वेलर्स के हरीश पवार ने की। इस इवेंट में साउथ व हिंदी अभिनेत्री तृष्णा प्रीतम, जाने माने डायरेक्टर आलोक नाथ दीक्षित, डायरेक्टर अतुल गुप्ता, अभिनेता वीरेन्द्र मिश्र, ब्यूटी कॉन्टेस्ट विजेता वीना अलमिडा, दिव्या शिवदास व लेखिका सुचिता पाटिल जज के रूप में मौजूद थे।

संबंधित पोस्ट

कुटुंब ऐप क्या है ? इसमें ग्रुप और संगठन कैसे बनाएं । Kutumb App Download

Hindustanprahari

Hindustan Prahari epaper 10 May 16 May 2022

Hindustanprahari

पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-बलिया खंड में नॉन-इंटरलॉकिंग कार्य के कारण कुछ ट्रेनें प्रभावित

Hindustanprahari

विजय देवरकोंडा अभिनीत फिल्म ‘लाइगर’ के झलक ने बनाया रिकॉर्ड

Hindustanprahari

मार्कण्डेय त्रिपाठी की पंक्ति “हिन्दुत्व”

Hindustanprahari

कोरोना काल में जरूरतमंदों के मसीहा बन गए शहंशाह अमिताभ बच्चन

Hindustanprahari