ब्रेकिंग न्यूज़
शहर

एल.एल.बी. की पढ़ाई पूरी कर लिए पत्रकार जितेंद्र शर्मा

मुम्बई। उपनगर के प्रख्यात पत्रकार और प्रसिद्ध समाजसेवी जितेंद्र शर्मा ने एल.एल.बी. की पढ़ाई पूरी कर ली है। पत्रकारिता के साथ ही बहुत जल्द अब वह वकील की भूमिका में भी नजर आएंगे। जितेंद्र शर्मा ने खुशी का इजहार करते हुए अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और गुरु के समान मार्ग दिखाने वाले गौरीशंकर चौबे को दिया।
बता दें कि जितेंद्र शर्मा समाजहित के लिए पूर्ण समर्पित हैं। समाजसेवा की प्रबल इच्छा ने ही उन्हें पत्रकारिता क्षेत्र में ला दिया था और अब सामाजिक क्षेत्र में उल्लेखनीय भूमिका निभाने के लिए कानून का दामन भी थाम लिया है। निश्चित रूप से लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकार जितेंद्र शर्मा कानून के माध्यम से दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत को मजबूती प्रदान करेंगे।
करीबी मित्रों और शुभचिंतकों ने जितेंद्र शर्मा को एडवोकेट बनने की अग्रिम शुभकामनाएं एवं हार्दिक बधाई भेजी है। सबने उनके लिए ईश्वर से कामना करते हुए कहा कि वे नई बुलंदियों पर जायें ताकि वह सामाजिक क्षेत्र में और अधिक भूमिका अदा कर सकें।

संबंधित पोस्ट

कान में भी पहुंच सकता है कोरोना वायरस, रिसर्च में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

भाजपा नेता विशाल भगत ने किया 1008 तुलसी पौधे का वितरण, एनवायरनमेंट बाबा रहे उपस्थित

Hindustanprahari

SRA के फ्लैट को अब पांच साल बाद बेच सकते है

Hindustanprahari

नफरत फैलाने के खिलाफ आप ने सोनू निगम को दी चेतावनी; आप कार्यकर्ताओं ने वर्सोवा स्थित उनके कार्यालय सह आवास पर पत्र सौंपा

Hindustanprahari

महाराष्ट्र में लागू हो सकता है पूर्ण लॉकडाउन

Hindustanprahari

द्वारिकामाई चैरटी संस्था के वार्ड अध्यक्ष पद पर अकील नदाफ की नियुक्ति

Hindustanprahari