ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

एमजी मोटर इंडिया की जियो के साथ साझेदारी

~ भारतीय एसयूवी बाजार में अत्याधुनिक ‘कनेक्टेड कार सॉल्युशन’ करेंगे प्रदान ~

मुंबई : बेस्ट-इन-क्लास कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध एमजी मोटर इंडिया ने आज इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) स्पेस में भारत के प्रमुख डिजिटल सर्विसेस प्रोवाइडर जियो के साथ साझेदारी की घोषणा की है। ऑटो-टेक पायोनियर के रूप में अपनी पोजिशन को मजबूती करते हुए एमजी मोटर इंडिया अपनी आगामी मिड-साइज एसयूवी में जियो के आईओटी सॉल्युशन द्वारा सक्षम आईटी सिस्टम का सीमलेस इंटिग्रेशन प्रदान करेगा।

यह साझेदारी नए जमाने के मजबूत मोबिलिटी सॉल्युशन को सक्षम बनाएगी, जो कि प्रतिष्ठितकार निर्माता के फ्यूचरिस्टिक मोबिलिटी एप्लिकेशन बनाने और जादुई अनुभवों को सुविधाजनक बनाने के उत्साह को रेखांकित करेगा। भारत का सबसे बड़ा इंटिग्रेटेड टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर जियो की एक विस्तृत रेंज प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए ऑटोमोटिव सॉल्युशन को सपोर्ट करेगा। एमजी की मिड-साइज़ एसयूवी के ग्राहकों को न केवल महानगरों में बल्कि छोटे शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में भी हाई-क्वालिटी कनेक्टिविटी के साथ-साथ जियो के व्यापक इंटरनेट आउटरीच से लाभ होगा।

जियो का नए जमाने का कनेक्टेड व्हीकल सॉल्युशन हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और कनेक्टिविटी का एक कॉम्बिनेशन है जो यूजर्स को चलते-फिरते वाहनों और लोगों को ट्रेंडिंग इंफोटेनमेंट और रियल-टाइम टेलीमैटिक्स तक पहुंचने में सक्षम बनाता है और उनके लिए डिजिटल जीवन के लाभ लाता है।

एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक राजीव चाबा ने कहा, “टेक्नोलॉजी और इनोवेशन ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में कनेक्टेड कार स्पेस का नेतृत्व कर रहे हैं। सॉफ्टवेयर-ड्रिवन डिवाइसों पर फोकस बढ़ने का ट्रेंड देखा जा रहा है और आईओटी स्पेस में जियो जैसे टेक-इनोवेटर के साथ हमारी वर्तमान साझेदारी ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में एमजी मोटर को एक टेक्नोलॉजी लीडर के रूप में स्थापित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। इस साझेदारी से यह सुनिश्चित होगा कि हमारी अगली मिड-साइज कनेक्टेड एसयूवी से ड्राइविंग अनुभव और सरल बने और टेक्नोलॉजी सपोर्टेड सिक्योरिटी मिले।”

जियो के डायरेक्टर और प्रेसिडेंट किरण थॉमस ने कहा, “जियो भारतीय यूजर्स के लिए अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी प्रोडक्ट्स और सॉल्युशंस का एक इकोसिस्टम बना रहा है। एमजी मोटर इंडिया के साथ हमारी साझेदारी इस यात्रा में एक और महत्वपूर्ण कदम है। जियो के ईसिम, आईओटी और स्ट्रीमिंग सॉल्युशन एमजी यूजर्स को रियल-टाइम कनेक्टिविटी, इंफोटेनमेंट और टेलीमैटिक्स तक पहुंचने में सक्षम बनाएंगे। यह अपने प्रमुख स्तंभ के रूप में इनोवेशन के साथ ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में तकनीकी विकास के लिए प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”

एमजी मोटर इंडिया ने भारत में अपनी यात्रा देश की पहली इंटरनेट से कनेक्टेड कार – एमजी हेक्टर के लॉन्च के साथ शुरू की थी। इसके बाद प्योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट एसयूवी – एमजी जेडएस लॉन्च की। इसने ग्लॉस्टर को लेवल-1 ऑटोनॉमस फीचर्स के साथ भी लॉन्च किया है, जिसमें ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग (AEB), एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल (ACC) और अन्य एडवांस फीचर शामिल हैं।

संबंधित पोस्ट

नेशनल ज्वेलरी अवार्ड 2021-22 जूरी राउंड का समापन, 23 सितंबर को ग्रैंड फिनाले के लिए मंच तैयार

Hindustanprahari

इंफीनिक्स ने लॉन्च किया नोट 10 प्रो और प्रीमियम नोट 10 

Hindustanprahari

सोनू सूद बने झंडू बाम के ब्रांड एंबेसडर

Hindustanprahari

इस दिवाली चीन को लगा 40 हजार करोड़ रुपये का झटका, लोगों ने देशी उत्पादों को दी तरजीह, देशभर में हुआ 72 हजार करोड़ रुपये का कारोबार: CAIT

Hindustanprahari

नॉन-स्टॉप मनोरंजन के लिए टॉप लाइव स्ट्रीमिंग और शॉर्ट वीडियो ऐप्स

Hindustanprahari

ओरिफ्लेम का विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर नया डिजिटल अभियान

Hindustanprahari