ब्रेकिंग न्यूज़
शहर

एक्ट्रेस अक्षरा पहुंची शौचालय में रहने वाली दादी पोती से मिलने

 

हाल ही में सोशल मीडिया में एक फ़ोटो वायरल हुआ था जिसमें बिहार के नालंदा के दिरीपर गाँव में एक गरीब दादी अपनी आठ साल की पोती के साथ शौचालय में रहने पर मजबूर है। गरीब दादी के पास रहने के लिए घर नहीं है, ना ही कोई मदद उस तक पहुंच रही है। इस खबर के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह शनिवार को बिहार के नालंदा जिले के करायपरशुराय प्रखंड में दिरीपर गांव पहुंची।

शौचालय में रहने को मजबूर दादी-पोती का वायरल वीडियो देख वो बुजुर्ग महिला कौशल्या देवी और उनकी आठ साल की पोती धर्मशीला कुमारी से मिलने उनके गांव पहुंची। गांव पहुंच कर अक्षरा ने वहां के हालात का जायजा लिया और फिर उनकी आर्थिक मदद की। अक्षरा ने वृद्ध महिला के हाल को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि यह घटना रोंगटे खड़े कर देने वाली है। वो शॉक्ड हैं कि इस बुजुर्ग महिला के पास रहने को घर नहीं है।

अक्षरा ने कहा, ” मुझे बुजुर्ग महिला के बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी मिली। यह जानकर बेहद दुख हुआ कि महिला के पास घर नहीं है और वह इतनी गरीब हैं कि अपने आठ साल की पोती के साथ शौचालय में रहने को मजबूर है। “एक्ट्रेस ने कहा, ” आज मैंने उनकी मदद की और जरूरत पड़ी तो आगे भी मदद करूंगी। साथ ही मैं लोगों से अपील करूंगी कि वे भी ऐसे जरूरतमंद लोगों की मदद को आगे आएं।” मालूम हो कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में बुजुर्ग महिला अपनी पोती के साथ सुलभ शौचालय में रहते हुए दिख रही थी। वीडियो वायरल होने के बाद काफी विवाद हुआ था, जिसके बाद पूरे मामले की जांच कराई गई थी।

इस मामले में हिलसा एसडीएम का कहना था कि शौचालय में रहने की बात सच नहीं है। महिला शौचालय के बगल झोपड़ी में रहती है। वहीं, मंत्री संजय झा ने भी इस खबर को फेक बताया था।

संबंधित पोस्ट

भाजपा नेता विशाल भगत ने की अवैध भवन निर्माताओं को सज़ा दिलाने की मांग

Hindustanprahari

सोशल फोरम ऑन हयूमन राइट के स्थापना दिवस पर संगठन को अधिक सशक्त बनाने पर बल

Hindustanprahari

छत्रपति शिवाजी महाराज गौरव अवॉर्ड बेस्ट युवा आइकॉन 2021 से समाजसेवक गौरव अनिल शाह सम्मानित

Hindustanprahari

कल्याण शहर में खुला क्राईम एंड करप्शन कंट्रोल असोसिएशन का 153 वा जनसंपर्क कार्यालय

Hindustanprahari

जीवनधारा संघ संस्था द्वारा आयोजित स्वामी विवेकानंद तृतीय ग्लोबल अवार्ड- 2021 का कार्यक्रम संपन्न हुआ

Hindustanprahari

राकांपा के चित्रपट, साहित्य, कला व सांस्कृतिक विभाग के मुम्बई वाईस प्रेसिडेंट देवन शशि आचार्य (देवा अन्ना) ने सैकड़ों जरूरतमंदों को बांटा राशन

Hindustanprahari