ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

एक्टर शिशुपाल का जन्मदिन मुम्बई में धूमधाम से संपन्न

– संतोष साहू

खतरों के खिलाड़ी फेम सौरभ राय, अभिनेत्री पलक प्रसाद, साहिल खान पहुंचे बर्थडे पार्टी में

मुम्बई। एक्टर शिशुपाल का जन्मदिन मुम्बई में काफी धूमधाम से मनाया गया। खतरों के खिलाड़ी फेम सौरभ राय, अभिनेत्री पलक प्रसाद, साहिल खान इस शानदार बर्थडे पार्टी में पहुंचे। बेहतरीन केक काटकर यहां जश्न मनाया गया।
इस अवसर पर एक्टर साहिल खान ने बताया कि शिशुपाल का जन्मदिन मुम्बई में धूमधाम से मनाया जा रहा है। यह मेरे भाई हैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। शिशुपाल ने अभी हाल ही में एक फ़िल्म की है, दूसरी फिल्म भी कर रहे हैं, मेरे साथ भी काम कर रहे हैं। शिशुपाल को दिल से बर्थडे मुबारक हो। हम दोनों बिहार के नवादा जिला से ताल्लुक हैं। शिशुपाल ने बिहार से मुम्बई आकर स्ट्रगल करके काम करके अपना नाम और मुकाम हासिल किया है।
शिशुपाल ने बताया कि वह पिछले 3 वर्षों से मुम्बई में हैं। साहिल खान का शुक्रिया कि वह मुझे गांव से मुम्बई लेकर आए। इनके सहयोग से मुझे काम मिलता रहा। मैं लीड रोल में एक भोजपुरी फिल्म कर रहा हूँ और सुल्तान मिर्ज़ा नाम की एक फ़िल्म भी कर रहा हूँ।
साहिल खान ने बताया कि शिशुपाल बिहार के एक ऐसे छोटे से गांव से हैं जहां बुनियादी सहूलियत भी नही है फिर भी अपनी मेहनत व लगन के बल पर शिशुपाल ने यहां तक की जर्नी तय की है। मैं भी जब शुरू में मुम्बई आया था तो मुझे लगा कि मुझे अपने लुक पर काम करना चाहिए इसलिए काफी बॉडी बिल्डिंग पर काम किया और एक डेढ़ साल की मेहनत के बाद फ़िल्म सुल्तान मिर्जा के लिए मैंने यह लुक हासिल किया।
शिशुपाल ने बताया कि वह एक्ट्रेस आकांक्षा दूबे के साथ एक प्रोजेक्ट कर रहे हैं जिसके फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग हो गई है सेकंड शेड्यूल की शूटिंग जल्द शुरू होगी। उन्होंने आगे बताया कि मुम्बई में मुझे अपनी फ्रेंड पलक प्रसाद का काफी सपोर्ट मिला। इन्होंने मेरी हौसलाअफजाई की, मुझे गाइड किया।
अभिनेत्री पलक प्रसाद ने कहा कि सबसे पहले तो शिशुपाल को हैप्पी बर्थडे। वह बहुत अच्छे इंसान और कमाल के एक्टर हैं। बनारस में एक शूटिंग के दौरान मेरी इनसे पहली मुलाकात हुई और हम गहरे दोस्त बन गए। यह नेचर के बड़े अच्छे हँसमुख इंसान हैं। इन्होंने वाराणसी में मुझे काफी सपोर्ट किया।
शिशुपाल ने कहा कि मैं सुशान्त सिंह राजपूत से काफी इंस्पायर रहा हूँ। वह भी बिहार के थे और इतना बड़ा नाम बॉलीवुड में किया। दिल बहुत दुखता है कि वह हमारे बीच नही हैं लेकिन मुझे लगता है कि वह यहीं कहीं हैं। मनोज बाजपेयी भी बिहार के हैं, उनसे भी प्रेरणा मिलती है।
पलक प्रसाद ने कहा कि यूपी बिहार के लोग बड़ी मेहनत और दिल से बॉलीवुड में काम कर रहे है। टैलेंट होगा तो उसे कोई नही रोक सकता।
खतरों के खिलाड़ी फेम सौरभ राय ने शिशुपाल को जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि वह अक्षय कुमार के बचपन से फैन रहे हैं। उनके साथ खतरों के खिलाड़ी में काम करने का मौका मिला। वह फिटनेस के दीवाने हैं सुबह 5 बजे उठकर वह सबसे पहले सेट पर पहुंच जाते थे। उनका शेड्यूल फॉलो करने वाला हर लड़का सफल हो सकता है। मैं शिशुपाल को ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं देता हूँ।

संबंधित पोस्ट

पत्रकारों के लिए डॉन सिनेमा का निःशुल्क टीकाकरण अभियान

Hindustanprahari

‘दिल बेकरार’ और ‘बैंड स्टैंड’ दो गाना हुआ लॉन्च, उदित नारायण की आवाज़ में है ‘दिल बेकरार’

Hindustanprahari

बच्चन का सम्मान

Hindustanprahari

दानिश अल्फ़ाज़, मुस्कान शर्मा की ‘रफ्ता रफ्ता’ रिलीज होते ही ट्रेंडिंग 

Hindustanprahari

महेश भट्ट ने सराही सतीश पंचारिया और विक्रम भट्ट की दूरदर्शिता ‘स्टूडियो वर्चुअल वर्ल्ड’ 

Hindustanprahari

क़ासिम हैदर क़ासिम और श्रेया कुलकर्णी का रोमांटिक गाना ‘मेरे साथ चलो’ रिलीज

Hindustanprahari