ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

‘इश्क पश्मीना’ का मुहूर्त हिमाचल प्रदेश में सम्पन्न

निर्माता सूरज मिश्रा और लेखक – निर्देशक निर्देशक अरविन्द पाण्डेय की इस हिंदी फिल्म में भाविन भानुशाली, मालती चाहर, जरीना वहाब, बिजेन्द्र काला सहित कई कलाकार की मुख्य भूमिका

मुम्बई। हिमाचल प्रदेश की वादियों में एक खूबसूरत फिल्म ‘इश्क पश्मीना’ का मुहूर्त हाल ही में किया गया। कृष्णा शांति प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता सूरज मिश्रा और लेखक – निर्देशक अरविन्द पाण्डेय हैं। इनके एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर योगेश शर्मा और कास्टिंग डायरेक्टर मितुल पटेल हैं।
इस रोमांटिक हिंदी फीचर फिल्म ‘इश्क पश्मीना’ की टैगलाइन है ‘प्यार की अनसुनी दास्तान’। इसकी कहानी काफी अलग और इसका कांसेप्ट हटकर है।
प्रोड्यूसर सूरज मिश्रा ने बताया कि बड़ी अलग कहानी है इस फ़िल्म की कहानी जबसे सुना है तबसे एक अजीब रोमांच है इस फ़िल्म को लेकर और सबसे कमाल की बात भीषण ठंडी में जहाँ पर लगभग माईनस पांच डिग्री तापमान है वहाँ हमारी पूरी टीम ईमानदारी से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म भारत के सभी सिनेमा हॉल में रिलीज़ होगी और दर्शकों पर अपना असर छोड़ेगी।
फिल्म के निर्देशक अरविन्द पाण्डेय ने बताया कि 2022 मेरे लिए और हमारी पूरी टीम के लिए एक बेहतरीन साल होने जा रहा है क्योंकि हमारी पहली फिल्म ‘इश्क पश्मीना’ का मुहूर्त हिमाचल प्रदेश में भव्य रूप से हुआ है। इस फिल्म में भाविन भानुशाली और मालती चाहर की मुख्य भूमिका है। इनके अलावा फिल्म में जरीना वहाब और बिजेन्द्र काला का भी अहम रोल है। इसमें मुम्बई, लखनऊ और हिमाचल प्रदेश के कुछ लोकल कलाकार भी हैं। बतौर राईटर डायरेक्टर यह मेरी पहली फ़िल्म है। फिल्म के डीओपी नवीन मिश्रा हैं। वहीं इसके एडिटर बॉलीवुड के जाने माने एडिटर राजेश पाण्डेय हैं। एक नई कहानी को नए तरीके से अपने कैनवास पर उतारने की कोशिश कर रहा हूँ। इसका म्यूज़िक बहुत ही प्यारा है जिसे शाम बलकार और शाश्वत प्रखर ने कम्पोज़ किया है। फ़िल्म में पांच ख़ूबसूरत गाने हैं जो दर्शकों को पसन्द आएंगे।
एक्ट्रेस मालती चाहर ने बताया कि फिल्म ‘इश्क पश्मीना’ का मुहूर्त के साथ हिमाचल प्रदेश में शूटिंग शुरू कर दी गई है। यह दो प्रेमियों की कहानी है। कैसे वे अपनी जिंदगी की प्रॉब्लम से निकलकर एक दूसरे को एक्सेप्ट करते हैं। यह एक प्यारी सी लव स्टोरी है जो काफी अलग भी है। बेहतरीन लोकेशन पर शूट करके हमें मजा आ रहा है।

संबंधित पोस्ट

मधुप श्रीवास्तव की फिल्म ‘पलक’ है संदेशप्रद, दर्शकों होंगे हतप्रभ

Hindustanprahari

इंटरपोल निदेशक की भूमिका में नजर आयेंगे राजपाल यादव

Hindustanprahari

पेन्शन संबंधित शिकायतों का होगा वीडियोकान्फ्रेसिंग के माध्यम त्वरित निस्तारण।

Hindustanprahari

विष्णु विहार कालोनी, कोडैया में चोरी की एक और वरदाद, नहीं थम रहा सिलसिला।

Hindustanprahari

करण जौहर ने लॉन्च किया ‘यश जौहर फाउंडेशन’

Hindustanprahari

ट्रांस मीडिया सॉफ्टवेयर के चेयरमैन जसमीन शाह द्वारा आयोजित दिवाली उत्सव में पहुंचे बॉलीवुड हस्तियां

Hindustanprahari