ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

इंटरपोल निदेशक की भूमिका में नजर आयेंगे राजपाल यादव

अपूर्व व्यास की तीन प्रोजेक्ट में राजपाल की मुख्य भूमिका

मुंबई। कोरोना काल के समय बॉलीवुड में हर किसी की जुबान पर एक ही सवाल था कि फिल्म इंडस्ट्री में कब दोबारा निर्माण निर्देशन की गतिविधियां शुरू होंगी। अब जब ज्यों-ज्यों कोरोना के तहत लादी गई पाबंदियों से मुक्ति मिलती जा रही है त्यों त्यों बॉलीवुड में निर्माण संबंधित चक्र गतिमान होने लगे हैं। अब इन चक्रों को और गति दी है निर्माता निर्देशक अपूर्व व्यास ने जिन्होंने राजपाल यादव को लेकर तीन प्रोजेक्ट की घोषणा की है। घोषणा के इस अवसर पर राजपाल यादव विशेष रूप से उपस्थित रहे और साथ में हेमंत पांडे व अदाकारा सीमा पांडे भी थी।
राजपाल यादव को लेकर अपूर्व एक वेब सीरीज़ और दो फिल्में बनाने जा रहे हैं। हिंग्लिश में बनने जा रही वेब सीरीज का नाम है ‘द कोड इन हंगरी’। यह जासूसी पर आधारित है। इसकी अधिकांश शूटिंग हंगरी में होगी। राजपाल यादव इसमें इंटरपोल निदेशक की भूमिका निभाएंगे जबकि सीमा पांडे इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। जो दो फिल्में राजपाल यादव को लेकर बनने वाली हैं उनके नाम है ‘फादर ऑन सेल’ व ‘क्रेज़ी किंग’।
‘फादर ऑन सेल’ में राजपाल यादव ऐसे पिता की भूमिका में दिखाई देंगे जो गरीबी से उठकर अमीर आदमी बनता है। इस इमोशनल फिल्म में हेमंत पांडे, मनोज पाहवा और तान्या देसाई भी अभिनय कर रहे हैं।
यूके में शूट की जाने वाली इस फिल्म में 18 कलाकार भी होंगे। दूसरी फिल्म ‘क्रेजी किंग’ में राजपाल यादव शीर्षक भूमिका निभाएंगे और इस फिल्म के तहत सर्वकालिक महान हास्य कलाकार चार्ली चैपलिन को श्रद्धांजलि दी जाएगी। फिल्म की पूरी शूटिंग अमेरिका में की जाएगी और हॉलीवुड के नामी अदाकार मॉर्गन फ्रीमैन और मार्टिन शीन समेत वहां के कई कलाकार भी टीम का हिस्सा होंगे। निर्देशक अपूर्व व्यास के मुताबिक हम तीनों प्रोजेक्ट में राजपाल यादव को नए रंग में प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हैं। वह पहले वेब सीरीज निर्देशित करेंगे और फिर बारी-बारी से दोनों फिल्म फिल्में शूट होगी।
राजपाल यादव भी इन तीनों प्रोजेक्ट को लेकर चार्जअप महसूस कर रहे हैं। वह कहते हैं कि अपने 24 वर्ष के कैरियर में मैंने 200 के करीब फिल्में की है और कभी खुद को नहीं दोहराया। ‘जंगल’ के बाद मुझे उसी तरह की भूमिका वाली 50 फिल्में ऑफर हुई पर मैंने सभी नकार दी। हर समय कुछ नया करने में मैं विश्वास रखता हूं। जब अपूर्व ने यह तीनों प्रोजेक्ट ऑफर किए तो पहली बात मुझे यह अपील कर गई कि तीनों में अलगपन है, नयापन है। इस वजह से मैंने तीनों प्रोजेक्ट के लिए हां कह दी।
राजपाल तो चार्जअप हैं पर इन तीनों प्रोजेक्ट की वजह से बॉलीवुड में भी उम्मीद का उजाला फैलने लगा है।

संबंधित पोस्ट

दंगल टीवी पर प्रसारित ‘नथ जेवर या जंजीर’ में बूंदी की मुंह दिखाई रस्म में महुआ ने क्या रवैया अपनाया ! जानने के लिए पढ़ें

Hindustanprahari

जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं कैटरीना कैफ

Hindustanprahari

दिव्यांग विशेष पर आधारित शॉर्ट फिल्म ‘डिजे़बल’ की शूटिंग पूर्ण

Hindustanprahari

सनशाईन म्यूज़िक का नया गाना ‘रब्बा मुझे इश्क हो गया’ लॉन्च 

Hindustanprahari

नवीन प्रतिभाओं के मार्गदर्शक : अशफाक खोपेकर

Hindustanprahari

सुज़ाद निर्देशित वेब सीरीज ‘डीप इन द वुड्स – डेथ वारंट’ का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च

Hindustanprahari