ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य ऑटो ऑनलाइन सर्विस कैरियर खाना-खजाना खोया-पाया जीवन शैली ज्योतिष देश-विदेश धर्म-अध्यात्म बिज़नेस ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन मोबाइल रिपोर्टर यात्रा राज्य वीडियो शहर स्पोर्ट हेल्थ

इंग्लैंड में पाकिस्तानी टीम से जुड़ेंगे मोहम्मद आमिर, दोनों कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है और वह अब टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी देते हुए बता कि आमिर का दो बार टेस्ट कराया गया था और दोनों ही बार वह नेगेटिव पाए गए। टी20 सीरीज खेलने के लिए आमिर इंग्लैंड रवाना हुए हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वह टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। पीसीबी का कहना था, “आमिर 24 जुलाई को पाकिस्तान से इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे। यूके के दिशा निर्देश के मुताबिक उनको 5 दिन की आइसोलेशन की अवधी में रखा गया था और इस दौरान दो बार टेस्ट भी करवाया गया।”

बच्चे के जन्म की वजह से आमिर ने इंग्लैंड के दौरे से नाम वापस लिया था। पिता बनने के बाद 24 जुलाई को वह इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे। आमिर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके है और वह इंग्लैंड में टी20 मैचों की सीरीज के लिए पहुंचे हैं। 28 अगस्त से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इससे पहले पाकिस्तान की टीम को 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलना है। 5 अगस्त से सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है।

संबंधित पोस्ट

हार्दिक पटेल बनेंगे गुजरात में आप का नया चेहरा

Hindustanprahari

एससीएओआरए ने मनाया सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ का जन्मदिन

Hindustanprahari

महेश भट्ट ने सराही सतीश पंचारिया और विक्रम भट्ट की दूरदर्शिता ‘स्टूडियो वर्चुअल वर्ल्ड’ 

Hindustanprahari

उत्तर प्रदेश के केबिनेट मंत्री “श्री नन्दगोपाल गुप्ता ‘नंदी’ का महाराष्ट्र में आगमन

Hindustanprahari

अंक 9 वालों को मिल सकती है मनचाही नौकरी, नए साल में और क्या है खास? पढ़ें अपना वार्षिक अंकफल

Hindustanprahari

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी के सौजन्य से श्रीमद् भागवत गीता की राह,” वाह जिंदगी वाह ” कथा सपन्न!

Hindustanprahari