ब्रेकिंग न्यूज़
ज्योतिष

आज का टैरो कार्ड क्या कहता है आपके बारे में

टैरो राशिफल 6 जुलाई 2021: तुला को कार्य में सफलता, जानें आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा दिन

टैरो कार्ड कह रहे हैं कि आज मीन राशि वालों के लिए करियर से संबंधित क्षेत्र में लाभ के योग हैं. युवा वर्ग को अपने करियर से संबंधित कोई शुभ समाचार मिलेगा.

Tarot horoscope 6 july 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं कि आज मीन राशि वालों के लिए करियर से संबंधित क्षेत्र में लाभ के योग हैं. युवा वर्ग को अपने करियर से संबंधित कोई शुभ समाचार मिलेगा.

मेष: chariot
व्यवसाय में कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती है. जिन्हें पूरा करने के लिए बहुत अधिक मेहनत भी करनी पड़ेगी. साझेदारी संबंधी व्यवसाय में पारदर्शिता बनाकर रखने से उत्तम परिणाम मिलेंगे. ऑफिस में अकाउंट संबंधी कार्यों में सावधानी बरतें.
उपाय: हनुमान जी महाराज को चोला अर्पण करें, कार्य सिद्ध होंगे.

वृषभ: Queen of pentacles
व्यवसाय में नए प्रस्ताव मिलेंगे. तथा मेहनत के उचित परिणाम भी सामने आएंगे. पार्टनरशिप संबंधी व्यवसाय में सावधान रहने की जरूरत है. जॉब में किसी भी प्रकार की लापरवाही का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.
उपाय: रामरक्षस्तोतर का पाठ करें.

मिथुन : Queen of swords
काम की अधिकता की वजह से घर परिवार पर अधिक समय नहीं दे पाएंगे. युवाओं को अपने प्रेम संबंधों में दूसरे की भावनाओं का सम्मान करना जरूरी है.
उपाय: गुलाबी वस्त्र धारण करें.

कर्क:Two of wands
रोजमर्रा की व्यस्ततम दिनचर्या से सुकून पाने के लिए कुछ समय अपने रूचि पूर्ण कार्यों के लिए अवश्य निकालें. इससे आप अपने अंदर नई ऊर्जा महसूस करेंगे. कोई भी दिक्कत आने पर आप येन-केन प्रकारेण अपना काम निकालने में भी सक्षम रहेंगे.
उपाय: गायत्री मंत्र का जाप करें.

सिंह: Ace of wands
दूसरों की बातों में आकर आप अपना नुकसान कर सकते हैं. इसलिए स्वयं पर भरोसा रखें. किसी भी तरह के कानूनी पचड़े में ना फंसे. खासतौर पर ट्रैफिक नियमों का पालन जरूर करें.
उपाय : नारायण कवच का पाठ करें.

कन्या: Six of pentacles
बच्चों की गतिविधियो के प्रति लापरवाह ना रहें. इस समय उनके साथ कुछ समय व्यतीत करना और काउंसलिंग करना जरूरी है. बजट से ज्यादा खर्च ना करें, बेहतर होगा कि पारिवारिक मामलों में अपना योगदान अवश्य दें.
उपाय : हनुमान चालीसा का पाठ करें.

तुला: King of wands
अपना हर काम योजनाबद्ध तरीके से करना तथा अपने कार्यों के प्रति एकाग्रचित्त रहना आपको सफलता देगा. नजदीकी संबंधियों के साथ चल रही गलतफहमियां दूर होंगी. तथा आपसी संबंधों में पुनः मधुरता आएगी.
उपाय: ऊं भास्कराय नमः मंत्र का जाप करें.

वृश्चिक: seven of cups
आपको अपनी प्रगति के साथ-साथ जो लोग आप पर निर्भर है, उनकी प्रगति के बारे में भी सोचने की आवश्यकता है. अपने कामों से ध्यान हटाकर दूसरों की मदद ना करें, लेकिन दूसरों को यदि मदद की जरूरत है तो अपनी क्षमता के अनुसार मदद का हाथ बढ़ाएं.
उपाय: लाल चंदन से तिलक करें.

धनु: Five of cups
आज कार्यक्षेत्र में किसी भी महत्वपूर्ण निर्णय को स्थगित रखें क्योंकि अन्य कार्यों में व्यस्तता की वजह से आप अपने काम के प्रति ध्यान नहीं दे पाएंगे हालांकि कर्मचारियों के सहयोग से व्यवसायिक काम नहीं रुकेंगे.
उपाय: गुड का दान करें.

मकर: The magician
किसी व्यक्तिगत बात को लेकर परिवार में तनाव रह सकता है. बेहतर होगा कि धैर्य और शांतिपूर्ण तरीके से समस्या का समाधान निकालें. कुछ समय धार्मिक अथवा आध्यात्मिक स्थल पर व्यतीत करने से आपको मानसिक सुकून मिलेगा.
उपाय: बजरंग बाण का पाठ करें.

कुंभ:The fool
उच्चाधिकारियों और सम्मानित लोगों से संबंध बनाकर रखना आपके व्यवसाय में फायदेमंद साबित होगा. अपनी व्यावसायिक योजनाएं किसी से भी शेयर ना करें. आपको अच्छे आर्डर और अनुबंध भी प्राप्त हो सकते हैं.
उपाय: बगलामुखी साधना करें.

मीन : Four of pentacles
युवा वर्ग को अपने करियर से संबंधित कोई शुभ समाचार मिलेगा. फैक्ट्री, इंडस्ट्री आदि से संबंधित व्यवसाय में नया काम शुरू करने के लिए समय अनुकूल नहीं है. इसलिए वर्तमान स्थिति पर ही ध्यान केंद्रित रखें. ऑफिस में चल रही किसी प्रकार की राजनीति से परेशान रहेंगे.
उपाय: अनार का दान करें.

संबंधित पोस्ट

इंग्लैंड में पाकिस्तानी टीम से जुड़ेंगे मोहम्मद आमिर, दोनों कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

कान में भी पहुंच सकता है कोरोना वायरस, रिसर्च में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

नए साल में अंक 3 वालों को मिलेगा प्रतिभा दिखाने का अवसर, पढ़ें अपना वार्षिक अंकफल

Hindustanprahari

अंक 1 वालों के लिए नया साल करियर और बिजनेस में सफलताएं लाएगा, पढ़ें अपना वार्षिक अंकफल

Hindustanprahari

अंक 8 वाले नए साल में करियर में लगाएंगे लंबी छलांग, पढ़ें अपना पूरा वार्षिक अंकफल

Hindustanprahari

अंक 7 वालों का नए साल में वेतन बढ़ सकता है, नए अवसर भी मिलेंगे, पढ़ें अपना वार्षिक अंकफल

Hindustanprahari